25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKoderma"पुलिस अधिकारियों ने जिले में व्यवहार न्यायालय और चेकपोस्ट का निरीक्षण किया,...

“पुलिस अधिकारियों ने जिले में व्यवहार न्यायालय और चेकपोस्ट का निरीक्षण किया, चुनाव सुरक्षा एवं नक्सली गतिविधि पर चर्चा की”

दिनांक-05.03.2024 को पुलिस उप-महानिरीक्षक उतरी छोटानागपुर क्षेत्र हजारीबाग सुनिल भास्कर (भा०पु० से०) एवं पुलिस अधीक्षक कोडरमा अनुदीप सिंह (भा०पु०से०) के द्वारा व्यवहार न्यायालय कोडरमा का औचक निरीक्षण किया गया और कोर्ट का जायजा लिया गया। व्यवहार न्यायालय परिसर में तैनात पुलिस कर्मियों को सुरक्षा, डयुटी एवं कर्तव्यों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही कोडरमा जिलान्तर्गत अतंराज्यीय सीमावर्तीय जिला का मेधातरी चेकपोस्ट का निरीक्षण किया गया।

जहाँ पर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी तथा कर्मियों को डियुटी संबंधित दोनो तरफ से आने-जाने वाले वाहनो का गहन जाँच पड़ताल करने का निर्देश दिया गया। साथ ही साथ लोकसभा चुनाव के दौरान उत्पन्न होने वाले विभिन्न प्रकार के सुरक्षा समस्या एवं विधि व्यवस्था के संबंध में विचार विमर्श किया गया। शांतिपुर्ण चुनाव सम्पन्न कराने हेतु एक दुसरे के अंतर्राजीय चेकपोस्ट, अवैध शराब, / मादक द्रव्य अदि के परिवहन एवं नक्सली गतिविधि के रोकथाम आदि के संबंध में विचार विमर्श किया गया।

News – Praveen Kumar.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments