28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaस्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती मनाई गई

स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती मनाई गई

जिला मुख्यालय के गोकुल नगर स्थित स्वामी सहजानंद सरस्वती भवन में गुमला के स्वामी सहजानंद सरस्वती समिति के लोगों ने भव्यता पूर्वक स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती मनाई। कार्यक्रम में समाज के लोगों ने दीप प्रज्वलन कर पुष्पर्चन किया। तत्पश्चात समिति के वरिष्ठ सदस्य सुनील कुमार ने स्वामी जी के विषय पर प्रकाश डाला और समाज को एक जूट रहकर सामाजिक गतिविधि को आगे बढ़ाने को कहा। वही रवि कुमार वत्स ने समाज में नए-नए बच्चों को जुड़कर समाज को गति देने की बात कही। संत कुमार सुधांशु ने समाज के दबे कुचले लोगों की सहायता कैसे हो इस पर प्रकाश डाला। साथ में सामाजिक भवन में एक भव्य होली मिलन समारोह पर योजना बनाई गई।

समाज के कोषाध्यक्ष हरिश्चंद्र दीक्षित ने कहा आवश्यकता है समाज के सभी लोगों के घर जाकर एक स्नेह मिलन हो ताकि समाज में मजबूती दिखे। आज के भागम भाग भरी जिंदगी से कुछ समय निकालकर अपने समाज के लोगों के बीच बैठकर अपने तनाव को दूर किया जाए। इसलिए सामाजिक भवन बना है हम सब हर रविवार को यहां इकट्ठा हो और कुछ नई पॉजिटिव बात विचार किया जाए। इससे समाज को एक बल मिलेगा और रिटायर लोगों के द्वारा एक नई दिशा मिलेगी। नया अनुभव प्राप्त होगा इसलिए अनेक से एक बने और उपस्थित होकर नहीं पीढ़ी को मार्गदर्शन दें।

कार्यक्रम में कृष्णकांत सिंह रवि कुमार वत्स एडवोकेट उदय शंकर, सुनील कुमार शिव शंकर कुमार कमलेश कुमार करुना निधि, संत कुमार सुधांशु अखिल कुमार, गोविंदा, के साथ समाज के कई लोग उपस्थित थे।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments