25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला सदर थाना पुलिस ने टोटो ग्राम के एक कुंआ से एक...

गुमला सदर थाना पुलिस ने टोटो ग्राम के एक कुंआ से एक युवक शव बरामद किया, पोस्टमार्टम के बाद उक्त शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया हैं।

गुमला – गुमला सदर थाना स्थित टोटो ग्राम के एक कुंआ से एक युवक का शव बरामद किया गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। गुमला सदर थाना स्थित टोटो ग्राम निवासी 30 वर्षीय मो० शहजाद आलम ( पिता – अब्दुल गफूर ) का शव टोटो ग्राम के एक कुंआ से बरामद कर शव को पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजवाया गया है। परिजनों से बताया कि मो० शहजाद आलम अपने घर से गुरुवार के संध्या में टोटो ग्राम से घुमकर आने की बात कहकर अपने घर से निकला था। पर वह फिर वापस घर नहीं लौटा। तब शनिवार को उसके पिता सदर थाना में गुमशुदगी का प्राथमिक की दर्ज कराकर जैसे ही अपने घर टोटो पहुंचे, उन्हें पता चला कि गांव के एक कुंआ से शहजाद आलम का शव बरामद किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बताया जाता है कि शहजाद आलम उड़ीसा के अंगुन नामक एक स्थान में रहकर एक निजी कंपनी में बिजली का कार्य करता था। 10 दिन पूर्व ही वह अपने घर टोटो आया था। इसी क्रम में कुछ लोगों से दो हजार रुपए के लेन-देन को लेकर झगड़ा झंझट हुआ था। गुरुवार की संध्या में वह अपने घर से टोटो ग्राम घूम कर आने की बात कह कर घर से निकला, फिर वह वापस अपने घर नहीं लौटा। शुक्रवार को उसके परिजनों ने अपने अस्तर से काफी खोजबीन की पर शहजाद आलम का कुछ भी अता पता नहीं चला। तब उसके पिता अब्दुल गफूर ने शनिवार को सदर थाना में जाकर शहजाद आलम के गुमशुदगी का प्राथमिकी दर्ज कराई। शहजाद आलम के होट और चेहरे में जख्म का निशान हैं। सदर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुयें उक्त शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भेजवाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सदर थाना पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन शुरू कर दी है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments