25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहजारीबाग मे बढ़ते अपराध पर नियंत्रण और कालीबाड़ी रोड स्थित गीतांजलि ज्वेलर्स...

हजारीबाग मे बढ़ते अपराध पर नियंत्रण और कालीबाड़ी रोड स्थित गीतांजलि ज्वेलर्स में हुई लूट कांड में शामिल बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं व्यवसायियों को पूर्ण पुलिस सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग करता है।

पुलिस के चौकस नहीं रहने से शहर में अपराध बढ़ रहा हैं। इससे व्यवसायी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। आए दिन व्यापारियों को अपराधी घटनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। शहर के छोटे-बड़े व्यापारी भयभीत है। फेडरेशन आफ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के समान करता है कि हजारीबाग नगर कालीबाड़ी रोड स्थित गीतांजलि ज्वेलर्स’ में हुई लूट कांड में शामिल अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाए।हजारीबाग चैंबर इस लूट कांड घटना की तीव्र भतर्सना करता है । हजारीबाग नगर में बढ़ रही चोरी और सेंधमारी की घटनाओं से सभी प्रकार के व्यावसायी गण भयभीत हैं। चैंबर, हजारीबाग नगर के सभी प्रकार के व्यवसायियों को पूर्ण पुलिस सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग करता है। ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो।हजारीबाग नगर की दुकानें खुलने के बाद तथा विशेष कर रात्रि के समय पुलिस पेट्रोलिंग की समुचित व्यवस्था की जाए। पुलिस पैदल गस्ती दल द्वारा पेट्रोलिंग की व्यवस्था की जाए। जिला प्रशासन द्वारा हजारीबाग नगर में लगाए गए सभी सीसीटीवी कैमरे को दुरुस्त कर अपराधियों पर नजर रखी जाए।

उपर्युक्त मांगों के संदर्भ में निवेदन यह है कि हजारीबाग नगर के व्यवसायियों को पूर्ण पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए। गीतांजलि ज्वेलर्स में हुई लूट कांड के अभियुक्तों की पन्द्रह दिनों के अंदर गिरफ्तारी की जाए अन्यथा चैंबर आंदोलन शुरू करेगा।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments