24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगाण्डेय विस में भाजपा कैडर सम्मेलन में बाबूलाल ने अन्नपूर्णा के पक्ष...

गाण्डेय विस में भाजपा कैडर सम्मेलन में बाबूलाल ने अन्नपूर्णा के पक्ष में चुनावी शंखनाद किया,कहा-पीएम ने जो वादा किया, उसे निभाया

गिरिडीह (कमलनयन) : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मंराडी ने कहा कि जहां तक उन्हें याद है कि पूरे उत्तरी छोटानागपुर की जनता ने कभी भी शिबू सोरेन के परिवार से किसी को अपने जनप्रतिनिधि के रुप में पंसद नहीं किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष गिरिडीह के बेंगाबाद के.एन. बक्सी कॉलेज में कोडरमा की भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में गांडेय विस के तहत आयोजित बूथ सम्मेलन को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रहे थे। कल्पना सोरेन के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है। लेकिन कल्पना जी को याद रखना चाहिए कि वे शिबू सोरेन परिवार की बहू होने की मुहर है। श्री मंराडी ने इस दौरान मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि पीएम मोदी ने पिछले पांच सालों में जो वादा किया। उसे सीना ठोंक कर पूरा भी किया। मंदिर निर्माण और जम्मू-कश्मीर से 370 हटाना इसमें प्रमुखता से शामिल है। कहा कि शिक्षा नीति की सौगात देकर युवाओं की शिक्षा को सरल किया गया। जबकि किसानों के लिए तो मोदी सरकार ने खजाने ही खोल दिए।

पीएम आवास ने एक-एक गांव की तस्वीर बदल दी है : अन्नपूर्णा देेेवी

बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि अब गांवों का परिवेश वैसा नहीं रह गया है, जो पहले हुआ करता था। सड़कें और शौचालय के साथ पीएम आवास ने एक-एक गांव की तस्वीर को बदल दिया है। और अब तो नई शिक्षा नीति के तहत बच्चों में नैतिक शिक्षा उपलब्ध कराना मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धियों में शामिल है। सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कालीचरण सिंह, प्रणव वर्मा, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, जिप अध्यक्ष मुनिया देवी, विनय सिंह, पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार समेत कई नेताओं ने संबोधित किया। बूथ सम्मेलन में करीब एक दर्जन गांवों की हजारों की संख्या में महिलाओं का जुटान हुआ था। पूरा पंडाल भाजपा समर्थकों से भरा हुआ था। इधर,  सम्मेलन में पार्टी के अध्यक्ष महादेव दुबे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहु, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच सुभाष चन्द्र सिन्हा, पुरुषोत्तम राय, रंजीत मंराडी, उषा कुमारी, संजू देवी , दिनेश यादव  समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। सम्मेलन की शुरुआत पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments