22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghमुन्ना सिंह की अध्यक्षता में सदर प्रखंड के प्रमुख उप प्रमुख एवं...

मुन्ना सिंह की अध्यक्षता में सदर प्रखंड के प्रमुख उप प्रमुख एवं सभी चुने हुए पंचायत समिति सदस्यों कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी श्री जेपी भाई पटेल को लोकसभा चुनाव में समर्थन

हजारीबाग के जाने माने समाजसेवी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह की अध्यक्षता में सदर प्रखंड के प्रमुख उप प्रमुख एवं सभी चुने हुए पंचायत समिति सदस्यों ने कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी श्री जेपी भाई पटेल को लोकसभा चुनाव में समर्थन देने का फैसला किया है। वहीं मुन्ना सिंह विगत पिछले महीने से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के नाम की घोषणा होने के पश्चात से ही हजारीबाग विधानसभा में अपनी चहलकदमी बढ़ा दी है , वे हर क्षेत्र पहुँच कर चुनावी दौरा कर रहे हैं जिससे कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन की जीत हजारीबाग लोकसभा में दर्ज की जा सके।

वहीं कल देर रात श्री मुन्ना सिंह जी के आवास में समस्त ग्राम पंचायत समिति के सदस्यों के साथ बैठक की गई जिसमें सभी ने एकजुटता से कहा कि हजारीबाग में हमें एक ईमानदार और साफ छवि के व्यक्तित्व को लाने की आवश्यकता है जो जमीन से जुड़ा हो एवं जिसके लिए हजारीबाग के लोग अधिक महत्वपूर्ण रखते हो न एक व्यापारी जिसने पद पर रहते हुए सिर्फ अपना व्यापार को बढ़ाया हो।

श्री मुन्ना सिंह ने बैठक में उपस्थित सभी गणमान्य जनों का आभार व्यक्त किया एवं कहा कि, विगत वर्षों में हजारीबाग में लूट की स्थिति चरम पर है इसीलिए हम सब को जनता के हित के लिए काम करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सभी पंचायत सदस्यों के समर्थन से कांग्रेस पार्टी निश्चित रूप से।
बड़े अंतराल से इस लोकसभा चुनावों में एक नया अध्याय लिखेगा तथा प्रत्याशी जेपी भाई पटेल जी जो कि ईमानदार छवि के हैं तथा पंद्रह वर्षों से विधायक हैं वे लोकसभा जीतकर हजारीबाग में निश्चित रूप से आम जनों के लाभ के लिए कई बड़े काम करेंगे।

इस दौरान सदर प्रमुख ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस है जिसने देश निर्माण मे अभूतपूर्व योगदान दिया है। वहीं हजारीबाग की जनता ने हमेशा भाजपा को चुना है कितु उन्होने जनता के हित में एक भी काम नहीं किया इसीलिए वे इस बार कांग्रेस प्रताशी को जिताने का काम करेंगे।

इस दौरान RJD जिला अध्यक्ष चरका यादव , सदर प्रमुख वीना देवी प्रमुख,प्रतिनिधि गणेश मेहता, उप प्रमुख रविकांत सिंह, पंचायत समिति सदस्य रवि जी, बृजेश सिंह जी , अशोक यादव जी , मोहम्मद मजहर जी , अनीता देवी , मुन्ना मेहता जी , डॉ प्रदीप जी , एडवोकेट सतीश जी , राजेंद्र जी , नीलिमा देवी , सुरेश प्रसाद , मुकेश कुमार , बसंत जी , ललू यादव जी दिनेश यादव जी , राजकुमार जी, पंकज जी, रवि लकड़ा जी, दिनेश यादव जी , शेरू खान जी इत्यादि लोग उपस्थित थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments