26.1 C
Ranchi
Saturday, July 27, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumla12 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

12 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बिशुनपुर : थाना क्षेत्र के कसमार स्थित एक गांव की 12 वर्षीय बच्ची के साथ नजदीकी गांव के युवकों के द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है बताया जाता है कि उक्त बच्ची अपनी सहेलियों के साथ गांव में सोमवार को एक शादी समारोह मड़वा का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें वह भाग लेने गई हुई थी जहां रात में डीजे बज रहा था और उक्त लड़की अपनी सहेलियों के साथ नाच रही थी वहां कठठोकवा, बनालात, घाघरा गांव के लड़के भी शामिल थे। रात्रि में नाचने के उपरांत रात के 2:00 बजे अपनी सहेलियों के साथ उक्त गांव से खेत पार कर अपने टोला जा रही थी इसी दौरान आधा दर्जन युवकों ने उक्त लड़की को पकड़ लिया एवं उसकी सहेलियों को किसी को कुछ नहीं बताने का धमकी देते वहां से भगा दिया। और उक्त नाबालिक लड़की को अपने साथ गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल की ओर ले गए जहां पीड़िता के अनुसार आधा दर्जन युवकों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इधर घर पहुंचे लड़की की सहेलियों ने घटना की जानकारी घर और गांव वालों को दी तो गांव वाले एकजुट होकर उन्हें ढूंढने निकले इधर ग्रामीणों की मुमेंट होने की सूचना को लेकर कुछ युवक मौके से भाग निकले वहीं एक बनालात भट्ठी टोली के लड़के को ग्रामीणों ने धर दबोचा और उसे गांव लाया जहां उसने और पांच युवकों का नाम बताया जिसके उपरांत ग्रामीणों ने पांच आरोपियों को उनके घर से धर दबोचा और आरोपियों को गांव में ही बांधकर बिशुनपुर थाना को घटना की सूचना दी गई मौके पर बिशनपुर थाना प्रभारी उदेशवर पाल गांव पहुंचे और ग्रामीणों द्वारा बांध कर रखे गए आधा दर्जन युवकों को बिशुनपुर थाना लाया है और सबसे पूछताछ की जा रही है। और पीड़िता को मेडिकल के लिए बिशुनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

थाना प्रभारी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि घटना में सस्पेक्ट कुछ लोगों को थाना लाया गया है पूछताछ की जा रही है।पीड़िता की मां ने कहा हम गरीब हैं और बेटी पर दरिंदों की नजर लग गई नाबालिक दुष्कर्म पीड़िता की मां ने कहा कि हम लोग काफी गरीब हैं लड़की के पिता ईट भट्ठे में काम करने गए हैं घर के पूरे जिम्मेदारी है मुझ पर और मेरी बेटी को दरिंदों की नजर लग गई।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments