27.1 C
Ranchi
Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगांव के बड़ाइक बगीचा में मिला विमल संदीप खलखो का शव, मौत...

गांव के बड़ाइक बगीचा में मिला विमल संदीप खलखो का शव, मौत का कारण अब तक रहस्य

गुमला : गुमला जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के नगरपरहाटोली निवासी विमल संदीप खलखो का शव गांव के बड़ाइक बगीचा से बरामद किया गया। चैनपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मौत का कारण अब तक रहस्य बना हुआ है।

गांव के बच्चों ने शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे आम तोड़ते समय बड़ाइक बगीचा में एक शव देखा। बच्चों ने तुरंत गांव के लोगों को इसकी सूचना दी, जिससे यह खबर आग की तरह पूरे गांव और आसपास के क्षेत्रों में फैल गई। ग्रामीणों ने तुरंत चैनपुर थाना पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलते ही चैनपुर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। शव की पहचान के लिए पूछताछ की गई, जिसमें मृतक की पत्नी सोरेन खलखो ने अपने पति विमल संदीप खलखो के रूप में शव की पहचान की।

सोरेन खलखो ने पुलिस को बताया कि इन दिनों उनके पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह दो दिन पहले बुधवार की शाम अचानक गायब हो गए थे। परिवार और परिजनों ने अपने स्तर पर खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार को गांव के बच्चे आम तोड़ने गए थे, जहां उन्होंने शव देखकर ग्रामीणों को सूचित किया।

शव की पहचान के बाद चैनपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और मामले की जांच जारी है।

मौके पर उपस्थित लोग

बरतिया उरांव, राज मुनि देवी, भगपती उरांव, बीना देवी, वरियो देवी, शांति देवी, महावीर उरांव, सुरमिता उरांव, बुधईन देवी, हीरो देवी सहित कई ग्रामीण।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया।

Edited by – Sanjana Kumari.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments