23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghआरोग्यम अस्पताल के सौजन्य से डी.सी.बी बैंक में नेत्र जांच एवं चिकित्सा...

आरोग्यम अस्पताल के सौजन्य से डी.सी.बी बैंक में नेत्र जांच एवं चिकित्सा जांच शिविर का हुआ आयोजन।

डेढ़ सौ से भी अधिक मरीजों का किया गया जांच।

जिले की जनता हमेशा स्वस्थ रहे, इसी दृष्टिकोण से अस्पताल सेवा में है सदैव तत्पर :– हर्ष अजमेरा।

हजारीबाग

जिले का सर्वश्रेष्ठ अस्पताल आरोग्यम अस्पताल लोगों को पिछले 7 वर्षों से अपनी सेवा प्रदान कर रहा है शहरी क्षेत्र एवं ग्रामीण क्षेत्र में विभिन्न स्थान पर जांच शिविर लगाकर सीधा जनता की सेवा की जा रही है इसी क्रम में रविवार को सिंदूर स्थित डी.सी.बी बैंक परिसर मे आरोग्यम अस्पताल के विशेष सहयोग से नेत्र जांच शिविर एवं सामान्य चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया गया इस शिविर में डेढ़ सौ से भी अधिक मरीज ने अपना जांच करवाया, जिसमे 60 से भी अधिक मरीजों ने अपना नेत्र जांच करवाया है।

नेत्र जांच में रांची के सुप्रसिद्ध चिकित्सा के रूप में डॉक्टर विवेक कुमार ने आम जनता के नेत्र देखभाल के बारे में कई जानकारियां उपलब्ध करवाया है। इस शिविर में नि:शुल्क पल्स, शुगर, बीपी एवं वजन का जांच किया गया। जांच के दौरान चिकित्सकों के द्वारा 50 से भी अधिक मरीजों को मुफ्त ओपीडी एवं आगे की जांच के लिए अस्पताल रेफर किया। ऐसी जांच शिविर आरोग्यम अस्पताल के द्वारा हमेशा लगाया जाता है ताकि जनता से सीधा संपर्क किया जा सकें।

मौके पर अस्पताल के निदेशक हर्ष अजमेरा ने कहा की जिले की जनता हमेशा स्वस्थ रहे, इसी दृष्टिकोण से अस्पताल सेवा सदैव तत्पर है, जांच शिविर के माध्यम से जनता जनार्दन से सीधा संपर्क किया जाता है जांच में उन्हें उनके तकलीफों के विषय में विस्तार रूप से बताया जाता है। यहां तक की जांच शिविर के दौरान मरीज को नि:शुल्क दवाइयां भी उपलब्ध कराई जाती है।

मौके पर :– तबरेज, विकास, पंकज, बबीता, रूपा, मशी सहित कई लोग मौजूद थे।

NEWS – VIJAY CHUADHARY.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments