22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghरजरप्पा पहुंचे नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल

रजरप्पा पहुंचे नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल

मां छिन्नमस्तिका का आशिर्वाद लेकर रामगढ़ विधानसभा में निकाला धन्यवाद यात्रा, सांसद बनाने के लिए मतदाताओं का जताया आभार

सेवा और विकास होगी हमारी प्राथमिकता, आपसे सीधे होगा जुड़ाव, रहूंगा सुलभ उपलब्ध – मनीष जायसवाल

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल ने चुनाव जितने के तुरंत बाद अपने लोकसभा क्षेत्र में जनता का आभार जताने के लिए धन्यवाद यात्रा की शुरुआत की। पिछले लोकसभा चुनाव में प्रचंड मतों से चुनाव जीताकर हजारीबाग संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए मतदाताओं का आभार जाता रहे हैं। इसी कड़ी में बड़कागांव और मांडू विधानसभा क्षेत्र के बाद रविवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपनी धन्यवाद यात्रा के साथ मनीष जायसवाल क्षेत्र में जनता के बीच दिखे ।

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद यात्रा निकालने से पहले सांसद मनीष जायसवाल रामगढ़ जिले के प्रसिद्ध सिद्धपीठ मां छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने मां छिन्नमस्तिका का विशेष पूजा- अर्चना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया और संपूर्ण हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

मनीष जायसवाल के पूजा- अर्चना के पश्चात रजरप्पा मंदिर धार्मिक न्यास समिति के पदाधिकारी और सदस्य छोटू पंडा, राकेश पंडा, पोपेश कुमार पंडा सहित अन्य गणमान्य लोगों के द्वारा मां छिन्नमस्तिका मन्दिर का तस्वीर भेंटकर और चुनरी ओढ़ाकर स्वागत और सम्मान किया गया। यहां सांसद मनीष जायसवाल के साथ विशेषरूप से भाजपा के रामगढ़ जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता, वरिष्ठ नेता रणंजय कुमार कुण्टू, युवा भाजपा नेता राजीव जायसवाल, भाजपा महिला नेत्री सेफाली गुप्ता, प्रो. संजय सिंह, विजय जायसवाल, वसुध तिवारी, दिलीप सिंह, सरदार अनमोल सिंह, राजू चतुर्वेदी, रंजन सिंह फौजी, गणेश प्रसाद, नरेश कुमार, बबलू साव, राजीव जायसवाल, प्रवीण कुमार, अंकित सिंह, राहुल पासवान, शेफाली गुप्ता, वासुदेव प्रजापति, राहुल पासवान, सोनू कुमार, मनीष जायसवाल के मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

गोला, बरलंगा, चितरपुर, दुलमी और रामगढ़ के कई क्षेत्रों का किया तुफानी दौरा, लोगों ने किया अभूतपूर्व स्वागत, मतदाताओं का जताया आभार

रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिका का पूजा करने के उपरांत हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के नव निर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल ने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोला, बरलंगा, चितरपुर, दुलमी और रामगढ़ शहरी इलाके के कई क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया। उन्होंने अपने दौरे की शुरूआत गोला संस्कार विद्यालय प्रांगण से की।

जिसके बाद बरलंगा भाजपा मंडल के पुरबडीह, बड़वाटांड़, चितरपुर मंडल के चितरपुर बाज़ार टांड़, सुकरीगढ़ा, दुलमी भाजपा मंडल के कोरचे, अग्रवाल धर्मशाला परिसर और रामगढ़ शहरी क्षेत्र के डेली मार्केट में किसान मजदूर संघ के द्वारा आयोजित स्वागत समारोह, रामगढ़ फुटपाथ दुकानदार संघ द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में भाग लिए। रविवार को उन्होंने अपने धन्यवाद यात्रा का समापन रामगढ़ के श्याम परिसर में आयोजित विशाल भीड़ का आभार जताते हुए किया। इस दौरान उनके साथ रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के एनडीए के कई गणमान्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

रामगढ़ में अपने धन्यवाद यात्रा के दौरान सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की सेवा और विकास हमारी प्राथमिकता रही है और आगे भी जन भागीदारी से सेवा और विकास के कार्य में पूरी निष्ठा और ईमानदारी से लगा रहूंगा। उन्होंने कहा कि आपसे सीधे कनेक्ट रहूंगा। मेरा मोबाइल नंबर 9431140323 सार्वजनिक है आप अपने जायज काम के लिए सीधे संपर्क साध सकते हैं। इसके अलावे हजारीबाग शहर में सांसद सेवा कार्यालय आपकी सेवा में सदैव तत्पर है और रहेगा। भविष्य में रामगढ़ जिला क्षेत्र के लोगों को सहूलियत हो इस दिशा में सकारात्मक प्रयास जरूर करूंगा। उन्होंने बीते लोकसभा चुनाव में विश्वास जताते हुए प्रचंड मत लेकर हजारीबाग संसदीय क्षेत्र से प्रतिनिधित्व का मौका देने हेतु मतदाताओं का विशेष आभार जताया ।

NEWS – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments