24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghहजारीबाग के हिंदू प्रचारक इंजीनियर अमन और अजय सिंह के गिरफ्तारी के...

हजारीबाग के हिंदू प्रचारक इंजीनियर अमन और अजय सिंह के गिरफ्तारी के बाद परिवार से मिलने पहुंचे सांसद मनीष जायसवाल , साथ में मौजूद रहे बिहार भाजपा नेता मनीष कश्यप

हजारीबाग के हिंदू प्रचारक इंजीनियर अमन कुमार और अजय सिंह को महूदी के रामनवमी जुलुश निकालने को लेकर हुए प्रशासन के साथ झड़प के केश में जेल भेजे जाने के बाद शनिवार को हजारीबाग के सांसद मनीष जायसवाल उनके यशवंत नगर स्थित घर पहुंचे। यहां सांसद मनीष जायसवाल ने उनके परिवार वालों से मुलाकात कर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस दौरान उनके साथ बिहार भाजपा के नेता मनीष कश्यप भी मौजूद रहे।

यहां मीडिया से वार्ता करते हुए हजारीबाग के सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की अमन और अजय सिंह हिंदू प्रचारक है ना की एक अपराधी। लेकिन इनसे अपराधी की तरह पुलिस ने किसके इशारे पर व्यवहार किया ये राज्य सरकार को बताना चाहिए। इंजीनियर अमन कुमार को बिहार की राजधानी पटना से जा कर हजारीबाग पुलिस गिरफ्तार करती है जो को एकदम समझ से परे है। उन्होंने कहा की ये सिर्फ एक विशेष समुदाय को खुश करने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति के तहत किया गया कुत्सित कार्य है।

वहीं मनीष कश्यप ने भी कहा की अमन कुमार निर्दोष है तथा उसे पर साजिश के तहत फैब्रिकेटेड केश करके फसाया गया है हम लोग उसी को बचाने के लिए हजारीबाग पहुंचे हैं साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जैसा कि सांसद महोदय ने बताया है कि जुलुश शांतिपूर्वक वहां से गुजर रही थी इस दौरान यह सब कुछ होता है तो कहीं ना कहीं सभी कुछ संदेहसपद है तथा अमन हिंदू हित की बात करता है इसलिए उसे आज फसाया गया है ।

News – Vijay  Chuadhary 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments