27.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghभाजपा ने विजय संकल्प सभा के माध्यम से सांसद मनीष जायसवाल और...

भाजपा ने विजय संकल्प सभा के माध्यम से सांसद मनीष जायसवाल और कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

हजारीबाग: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हजारीबाग में विजय संकल्प सभा का आयोजन कर सांसद मनीष जायसवाल और पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान किया। इस कार्यक्रम का आयोजन हजारीबाग के डाक बंगला स्थित पैराडाइस रिसॉर्ट सभागार में किया गया, जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह ने की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि: झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता योगेंद्र प्रताप सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष उमेश प्रसाद मेहता और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। सभी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर माल्यार्पण और पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

नेतृत्व का संबोधन: बाबूलाल मरांडी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी मेहनत और संघर्ष की बदौलत भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी करने और झारखंड को बचाने के लिए भाजपा सरकार बनाने का आह्वान किया।

दीपक प्रकाश ने कहा कि जनविरोधी हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओं को दोगुने उत्साह के साथ काम करने की जरूरत है। मनीष जायसवाल ने अपने चुनावी अभियान की सफलता का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया और आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी पांचों विधानसभा सीटें जीतने का संकल्प लिया।

सम्मान और गोष्ठी: कार्यक्रम में जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर गोष्ठी का आयोजन हुआ, जिसमें उनके जीवन और विचारों पर चर्चा की गई। इसके बाद उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया गया और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल और बेहतर प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया।

कार्यक्रम संचालन और धन्यवाद ज्ञापन: कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता के.पी. ओझा ने किया और धन्यवाद ज्ञापन भाजपा जिला महामंत्री सुनील साहू ने दिया। इस अवसर पर कई अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

अंतिम संदेश: कार्यक्रम के दौरान नेताओं ने जोर दिया कि झारखंड को बंगाल बनने से रोकने और राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंकने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर भाजपा के सिद्धांतों और नीतियों का प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया।

सूचना: इस आयोजन की जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी जयनारायण मेहता ने दी।

News – विजय चौधरी 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments