21.5 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghगुरु पूर्णिमा पर मुन्ना सिंह ने नवाबगंज साईं मंदिर में की पूजा...

गुरु पूर्णिमा पर मुन्ना सिंह ने नवाबगंज साईं मंदिर में की पूजा अर्चना, भव्य भंडारे का किया गया आयोजन

21 जुलाई, 2024, नवाबगंज, हजारीबाग: गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर छठ तालाब साईं मंदिर, नवाबगंज, हजारीबाग में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 8:00 बजे साईं बाबा के अभिषेक पूजा एवं प्रसाद वितरण से हुई, जिसके बाद दोपहर 1:00 बजे धूप आरती के बाद भंडारा आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में भक्तों ने और स्थानीय लोगों ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में संध्या 6:00 बजे आरती का आयोजन किया गया, जिसके बाद प्रसाद वितरण कर कार्यक्रम को संपन्न किया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह साईं मंदिर छठ तालाब, नवाबगंज पहुंचे, और साईं मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों ने उनका हार्दिक स्वागत किया। मुन्ना सिंह ने साईं बाबा की पूजा अर्चना की और श्रद्धालुओं से मुलाकात कर सभी भक्तों के बीच प्रसाद वितरण किया और भक्तों के साथ बैठकर प्रसाद भी ग्रहण किया।

मुन्ना जी ने इस मौके पर कहा, “गुरु पूर्णिमा का यह पावन पर्व हमें अपने गुरु और धर्म के प्रति आस्था और श्रद्धा का संदेश देता है। साईं बाबा के आशीर्वाद से हमें समाज में प्रेम, सद्भाव और सेवा की भावना को बढ़ावा देना चाहिए।”

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष मनोज नारायण भगत, उपाध्यक्ष कृष्णा किशोर प्रसाद और साईं मंदिर कमेटी के मिथिलेश कुमार सिन्हा ( मनने)
सुनील कुमार सिन्हा सुभाष सेठी ,ब्रह्मदेव पांडे ,बंटीसरकार ,मोहित सोंधी ,पिंकू शिखर शिवम साकेत सिन्हाचिंटू प्रसाद राजू प्रसाद। सानू शुभम व अन्य पदाधिकारी गण भी उपस्थित रहे।

Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments