28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला नगर परिषद के प्रशासक से चेंबर प्रतिनिधियों की बैठक, शहर की...

गुमला नगर परिषद के प्रशासक से चेंबर प्रतिनिधियों की बैठक, शहर की समस्याओं पर चर्चा

गुमला – शनिवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स, गुमला के अध्यक्ष दामोदर कसेरा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर परिषद के नवनियुक्त प्रशासक संजय मरांडी से औपचारिक मुलाकात की और उनका स्वागत किया। इस अवसर पर चेंबर प्रतिनिधियों ने शहर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की और उनके समाधान के लिए प्रशासक का ध्यान आकर्षित किया।

अध्यक्ष दामोदर कसेरा ने टावर चौक स्थित शहीद स्मारक की जर्जर स्थिति पर चिंता जताई, जो कि वाहनों के टकराने के कारण और भी बदतर हो गई है। उन्होंने आग्रह किया कि इस शहीद स्थल का जीर्णोद्धार जल्द से जल्द कराया जाए, ताकि 15 अगस्त के दिन यहां शहीदों को नमन किया जा सके। इसके साथ ही, टावर चौक पर जल जमाव की समस्या का भी समाधान किए जाने की मांग की गई।

बैठक में नगर के विभिन्न मार्गों पर अतिक्रमण की समस्या पर भी चर्चा हुई, और इसे सुधारने के लिए सुझाव दिए गए। पूर्व में नगर की चार प्रमुख सड़कों के संबंध में दिए गए आवेदन को भी प्रशासक के समक्ष पुनः प्रस्तुत किया गया।

प्रशासक संजय मरांडी ने सभी बिंदुओं पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और आश्वासन दिया कि 15 अगस्त के बाद चेंबर और नगर परिषद के बीच एक विस्तृत बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें इन मुद्दों पर गहन चर्चा की जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में चेंबर अध्यक्ष दामोदर कसेरा, उपाध्यक्ष राजेश सिंह, अभिजीत जायसवाल, सचिव बबलू वर्मा, पीआरओ प्रणय साहू और मीडिया प्रभारी मो. इम्तियाज उपस्थित थे।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments