23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriगिरिडीह पुलिस का जन शिकायत समाधान कार्यक्रम 10 सितम्बर से : एक ...

गिरिडीह पुलिस का जन शिकायत समाधान कार्यक्रम 10 सितम्बर से : एक  सितंबर को 24 शिकायतों का निष्पादन हुआ, शेष 23 शिकायतें थानों को जांच के लिए सौंपे गये हैं: एसपी

गिरिडीह: जिले के सभी अनुमंडल क्षेत्रों में 10 सितंबर को जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित रहकर आम जनता की समस्याओं को सुनेंगे एवं यथासंभव ऑन द स्पॉट निराकरण का प्रयास करेंगे। इसकी जानकारी शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. विमल कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने कहा कि पिछले एक  सितंबर को जिला अंतर्गत सभी अनुमंडल क्षेत्रों में आम जनता की समस्याओं के निराकरण हेतु जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान कुल-47 शिकायत/मामले संज्ञान में आए थे। कार्यक्रम स्थल पर ही 24 शिकायतों का निष्पादन कर दिया गया तथा शेष 23 शिकायत संबंधित थाना एवं कार्यालय में जांच के लिए सौंपे गये हैं।

मामलों का निष्पादन कर सूचना शिकायतकर्ता को उपलब्ध करायी जाएगी

एसपी ने बताया कि सभी शिकायतों के निष्पादन के लिए नियमित रूप से प्रयास किया जा रहा है। ससमय मामलों का निष्पादन किया जाएगा एवं इसकी सूचना शिकायतकर्ता को उपलब्ध करायी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए गिरिडीह टाउन हॉल में डुमरी अनुमंडल के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरी के कार्यालय परिसर में खोरीमहुआ अनुमंडल के लिए धनवार थाना परिसर में  और बगोदर सरिया अनुमंडल के लिए औरा पंचायत भवन, बगोदर में कार्यक्रम के लिए स्थल चयनित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम मुख्य मकसद आम जनता की समस्याओं का त्वरित रूप से निराकरण करना है।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments