24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला: शराब के नशे में कुंआ में गिरने से व्यक्ति की मौत,...

गुमला: शराब के नशे में कुंआ में गिरने से व्यक्ति की मौत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

बिशुनपुर के तुसरूकोना गांव में हुई दुखद घटना, गुरदरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा, मामले की जांच जारी

गुमला जिला के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी थाना क्षेत्र के तुसरूकोना ग्राम में शराब के नशे में कुंआ में गिरने से गुड्डू बृजिया नामक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पत्नी चांदनी बृजिया ने पुलिस को बताया कि वह और उनके पति गुड्डू बृजिया बनारी बाजार गए थे, जहां दोनों ने जमकर शराब (दारू) का सेवन किया। बाजार से लौटते समय रास्ते में गुड्डू बृजिया को शौच लगी, जिसके चलते वह सड़क किनारे चले गए। नशे की हालत में वह पास के कुंआ में गिर गए और डूब गए।

चांदनी बृजिया ने बताया कि घटना के समय उसने जोर-जोर से चिल्लाकर मदद मांगी, लेकिन कोई उसकी आवाज नहीं सुन पाया। इसके बाद वह गांव दौड़कर पहुंची और ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और गुड्डू बृजिया को कुंआ से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना मिलने पर गुरदरी थाना पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में गहराई से जांच शुरू कर दी है और घटना के संबंध में पूछताछ जारी है।

गांव में इस घटना से शोक की लहर है, और प्रशासन ने ग्रामीणों को सतर्क रहने और शराब के सेवन से बचने की सलाह दी है।

News – गनपत लाल चौरसिया

Edited by – Sanjana Kumari.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments