24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaआपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का अब 24 सितंबर तक...

आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का अब 24 सितंबर तक होगा आयोजन

जिले के विभिन्न प्रखंडों में कल 20 सितंबर को होगा विशेष कैंप का आयोजन

आज जिले के 10 पंचायतों में हुआ शिविर का आयोजन, दूर दराज से आए नागरिकों के समस्याओं का ऑन द स्पॉट स्पॉट किया गया निस्पादन

गुमला : – राज्य सरकार से प्राप्त निर्देश के आलोक आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार के चौथे चरण के कार्यक्रम को विस्तारित करते हुए 24 सितंबर तक पूरे जिले में आयोजित किया जाएगा। उक्त के आलोक में जिले के छुटे हुए पंचायतों में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत प्रतिदिन शिविर का आयोजन किया जा रहा है। एवं नागरिकों के समस्याओं का ऑन द स्पॉट समाधान किया जा रहा है।

इस कड़ी में दिनांक 20 सितंबर को आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गुमला जिला अंतर्गत अल्बर्ट एक्का जारी प्रखंड के मेराल एवं सिकरी पंचायत, गुमला अंतर्गत असनी पंचायत, रायडीह अंतर्गत कोब्जा पंचायत, एवं चैनपुर अंतर्गत जनावल, चैनपुर तथा बरवे नगर में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इसके आलावा शिविर में आमजनों को राज्य सरकार की सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी जाएगी। साथ ही आम जनों से विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन पत्र प्राप्त किया जाएगा एवं आवेदनों का त्वरित निस्पादन किया जाएगा।

आज जिले में 10 पंचायतों में शिविर का आयोजन हुआ जिसमें नागरिकों के आवेदनों को प्राप्त किए गए एवं विभिन्न योजनाओं के तहत नागरिकों के समस्याओं का ऑन द स्पॉट निस्पादन किया गया।

News – Ganjpat lal Chaurasia

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments