26.1 C
Ranchi
Saturday, September 28, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghपीएम मोदी के हजारीबाग आगमन को लेकर सांसद मनीष खूब लगा रहें...

पीएम मोदी के हजारीबाग आगमन को लेकर सांसद मनीष खूब लगा रहें हैं जोर, कई बैठकों में हुए शामिल

हजारीबाग में ऐतिहासिक होगी पीएम मोदी की जनसभा: मनीष जायसवाल

आगामी 02 अक्तूबर 2024 को हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हजारीबाग आगमन की तैयारी को लेकर हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल खूब जोर लगा रहें हैं। शनिवार को सांसद मनीष जायसवाल सुबह से लेकर देर शाम तक क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण बैठकों में शामिल हुए। उन्होंने सुबह सबसे पहले हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के कटकमदाग प्रखंड स्थित बानादाग पहाड़ी परिसर अवस्थित सांस्कृतिक भवन में भाजपा द्वारा कटकमदाग प्रखंड के बूथस्तरीय बैठक में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

जिसके बाद बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जुगरा निवास परिसर में आयोजित बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में बतौर में अतिथि शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। तत्पश्चात हजारीबाग शहर के फॉरेस्ट कॉलोनी स्थित द फ्लोरेस्टा होटल एंड बैंक्वेट सभागार परिसर में भाजपा के प्रमुख नेताओं के बैठक में शामिल हुए और पीएम मोदी के हजारीबाग यात्रा को ऐतिहासिक और सफल बनाने के लिए कई रणनीति बनाई ।

मौके पर सांसद मनीष जायसवाल ने कहा कि हजारीबाग में पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा ऐतिहासिक होगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि हजारीबाग की धरती पर करीब 5 वर्ष के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन हो रहा है ऐसे में यात्रा को सफल बनाने के लिए भूत स्तर से कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में लाने का प्रयास करें। सांसद श्री जायसवाल ने यह भी कहा की पीएम नरेंद्र मोदी इस जनसभा के माध्यम से भाजपा के परिवर्तन यात्रा का भी समापन और झारखंड में विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन का शंखनाद करेंगे ।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments