24.1 C
Ranchi
Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghदुर्गा पूजा के छठे दिन सांसद मनीष जायसवाल ने रामगढ़ के दो...

दुर्गा पूजा के छठे दिन सांसद मनीष जायसवाल ने रामगढ़ के दो दर्जन पूजा पंडालों में जाकर किया पूजा- अर्चना

क्षेत्र की जनता की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की

लोकसभा की प्राक्कलन समिति की बैठक में सोमवार को दिल्ली से भाग लेकर झारखंड लौटने के बाद मंगलवार की अहले सुबह से लेकर देर रात्रि तक हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने दुर्गा पूजा के छठे दिन मां दुर्गा के षष्ठम स्वरूप, महिषासुरमर्दिनी मां कात्यायनी की पूजन के अवसर पर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला, दुलमी, चितरपुर, रामगढ़ और रामगढ़ कैंट के दो दर्जन से अधिक दुर्गा पूजा पंडालून का भ्रमण कर पूजा- अर्चना किया और मां दुर्गा से समस्त हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता की सुखमय जीवन की कामना की।

उन्होंने कहा कि इस धार्मिक क्षेत्र भ्रमण का एक ही उद्देश्य है की माता रानी लोगों के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाएं और लोगों का जीवन सुखमय हो, आदिशक्ति मां दुर्गा से मैं यही प्रार्थना कर रहा हूं। इस क्रम में स्थानीय दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों द्वारा जगह-जगह पर सांसद श्री जायसवाल का भव्य स्वागत भी किया गया ।

सांसद मनीष जायसवाल ने अपने डर के क्रम में रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोला प्रखंड स्थित बरलंगा, नावाडीह, पूरबडीह, चक्रवाली, चौकाद,मुरपा, कुष्टेगढ़ा, कोराम्बे, गोला, कामता, खोखा, दुलमी प्रखंड क्षेत्र के सिकनी, बिरडोंडे, चितरपुर प्रखंड क्षेत्र के सुकरीगढ़ा, लारी, पसराटोला लारी, बोरोबिंग, बड़कीपोना, रामगढ़ प्रखंड क्षेत्र के छत्तर, बूढ़ाखुखरा, गोसा और रामगढ़ कैंट क्षेत्र के विकास नगर, बिजुलिया और चट्टी बाजार दुर्गा पूजा पंडाल का सांसद मनीष जायसवाल ने भ्रमण किया। इस दौरान कई पूजा पंडालों का फीता काटकर उद्घाटन भी किया ।

इस दौरान सांसद मनीष जायसवाल के साथ विशेषरूप से रामगढ़ विधानसभा युवा नेता राजीव जायसवाल, गोला भाजपा मंडल अध्यक्ष बबलू साव, प्रीतम झा, सूरज वर्मा, रवि हाजरा, पंचम चौधरी, बरलंगा मंडल संयोजक महेंद्र प्रसाद, मंशु बेदिया, सुभाष कोटवार, जितेंद्र महतो, सुकेन्द्र साव सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

कामता में रेलवे ओवर ब्रिज के कार्यस्थल का सांसद ने लिया जायजा, कहा जनउपयोगी है यह योजना

हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल मंगलवार को रामगढ़ जिला अन्तर्गत कामता पहुंचकर यहां गोला-चारू मार्ग पर कामता में रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण कार्य का बीते दिनों हुए शिलान्यास के पश्चात् कार्यस्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया। ज्ञात हो की हाल ही में सांसद रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी और सांसद मनीष जायसवाल के द्वारा नियुक्त कई प्रतिनिधियों के उपस्थिति में इस प्रमुख योजना का शिलान्यास हुआ था। कार्यस्थल का जायजा लेने के बाद सांसद मनीष जायसवाल ने इस योजना को बेहद जनउपयोगी बताया ।

हरियाणा में भाजपा को प्रचंड बहुत मिलने पर सांसद ने गोला में कार्यकर्ताओं संग मनाया जश्न

हरियाणा की जनता ने कांग्रेस के झूठ को नकार दिया बीजेपी की हैट्रिक सरकार बनाकर यहां नॉन स्टॉप विकास को जारी रखा: मनीष जायसवाल

हरियाणा के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिलने पर मंगलवार को हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र दौरे के क्रम में गोला चौक पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों संग जमकर खुशियां मनाई। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर और आतिशबाजी करके जीत का जश्न मनाया। सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की हरियाणा की जनता ने कांग्रेस के झूठ को नकार दिया और हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक सरकार बनाकर यहां नॉन स्टॉप विकास को जारी रखा। उन्होंने हरियाणा की देवतुल्य मतदाताओं का इस प्रचंड बहुमत के लिए आभार भी जताया ।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments