21.1 C
Ranchi
Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
HomeJobsJharkhandWeekly.com को द्विभाषी न्यूज़ रिपोर्टर्स की तलाश

JharkhandWeekly.com को द्विभाषी न्यूज़ रिपोर्टर्स की तलाश

रांची, झारखंड – झारखंड के अग्रणी डिजिटल न्यूज़ पोर्टल JharkhandWeekly.com ने द्विभाषी (हिंदी और अंग्रेज़ी) न्यूज़ रिपोर्टर्स के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पोर्टल का उद्देश्य अपने न्यूज़ कवरेज का विस्तार करना और झारखंड के हर कोने की आवाज़ को सही ढंग से प्रस्तुत करना है।

JharkhandWeekly.com राज्य के प्रमुख न्यूज़ पोर्टल्स में से एक है, जो स्थानीय समाचारों, राजनीति, शिक्षा, सामाजिक मुद्दों और अन्य प्रमुख विषयों पर सटीक और विश्वसनीय जानकारी प्रदान करता है। अब, पोर्टल की बढ़ती पाठक संख्या को ध्यान में रखते हुए, यह अपने संवाददाता दल का विस्तार कर रहा है ताकि राज्य की विविध आबादी के बीच प्रभावी रूप से संवाद स्थापित किया जा सके।

न्यूज़ रिपोर्टर्स को झारखंड के विभिन्न जिलों में हो रही घटनाओं की रिपोर्टिंग, राजनीतिक नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और समुदाय के लोगों से साक्षात्कार लेने के साथ-साथ राज्य में हो रहे नए विकास की समय पर कवरेज करने की ज़िम्मेदारी दी जाएगी। उम्मीदवारों से अपेक्षा की जाती है कि वे उच्च पत्रकारिता मानकों का पालन करें और निष्पक्ष एवं संतुलित रिपोर्टिंग के सिद्धांतों का सम्मान करें। डिजिटल पत्रकारिता में अनुभव और तेज़ी से बदलते न्यूज़ वातावरण में काम करने की क्षमता को प्राथमिकता दी जाएगी।

JharkhandWeekly.com के संपादक ने कहा, “यह उन पत्रकारों के लिए एक शानदार अवसर है जो अपनी रिपोर्टिंग के माध्यम से समाज में बदलाव लाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि झारखंड की आवाज़ और कहानियाँ हर व्यक्ति तक पहुँचें।”

इच्छुक उम्मीदवार अपनी आवेदन पत्र और लेखन नमूने संपादकीय टीम को भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए JharkhandWeekly.com पर जाएँ और झारखंड की कहानियों को सामने लाने के इस प्रयास का हिस्सा बनें।

Please send your resume to – jharkhandweekly @gmail.com
Or contact – 9430110479

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments