28.1 C
Ranchi
Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
HomeTechnologyडिश टीवी ने सैमसंग और नागराविज़न के साथ मिलकर स्मार्ट+ सर्विसेस लॉन्च...

डिश टीवी ने सैमसंग और नागराविज़न के साथ मिलकर स्मार्ट+ सर्विसेस लॉन्च की

डिश टीवी ने सैमसंग और नागराविज़न के साथ मिलकर स्मार्ट+ सर्विसेस लॉन्च की

~ टीवी की क्लाउड टेक्नोलॉजी के माध्यम से डिश टीवी की अनूठी पेशकश, सेट-टॉप बॉक्स की आवश्यकता के बिना टेलीविजन देखने का अनुभव ~

मुंबई, अक्टूबर 2024: भारतीय डीटीएच इंडस्ट्री में पहली बार,भारत की प्रमुख कॉन्टेंट वितरण कंपनी डिश टीवी ने सैमसंग टीवी ग्राहकों के लिए नागराविज़न और सैमसंग की टीवीकी (TVKey) क्लाउड तकनीक के माध्यम से दर्शकों के लिए पूरी सहजता से टीवी देखने के अनुभव की पेशकश की है। डिश टीवी का सैमसंग इंडिया, भारत के सबसे बड़े उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड और नागराविज़न के साथ सहयोग, इसे भारत में पहला और एकमात्र डीटीएच ऑपरेटर बनाता है, जो पारंपरिक सेट-टॉप बॉक्स की आवश्यकता के बिना सैमसंग कनेक्टेड टीवी पर सुरक्षित, प्रीमियम कॉन्टेंट प्रदान करता है।
यह सेवा, सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के सहयोग से विकसित की गई है, जो डिश टीवी की स्मार्ट+ सर्विसेस को चयनित सैमसंग टीवी मॉडल में निर्बाध रूप से एकीकृत करती है। भारत में सैमसंग टेलीविजन ग्राहक अपने टीवी सेट में अंतर्निहित डिश टीवी सेवा को सक्रिय कर सकते हैं और बिना अलग से सेट-टॉप बॉक्स इंस्टॉल किए अपने पसंदीदा चैनल और ओटीटी कॉन्टेंट का आनंद ले सकते हैं।
नागराविज़न और सैमसंग की टीवीकी क्लाउड पर आधारित हमारा नया समाधान उपयोगकर्ताओं को सैमसंग टीवी इंटरफेस से सीधे डिश टीवी स्मार्ट+ को अपना पसंदीदा डीटीएच सेवा के रूप में चुनने की अनुमति देता है, जिससे सेटअप प्रक्रिया सरल और बिना किसी बाहरी सेट-टॉप बॉक्स के होती है। यह अंतर्निहित विशेषता सैमसंग के 2024 टीवी मॉडल्स-यूएचडी 8 सीरीज और उससे ऊपर के टीवी पर उपलब्ध है, जो पारंपरिक टीवी और स्ट्रीम किए गए कॉन्टेंट को एक ही पैकेज में एकीकृत करती है। सैमसंग टीवी में अनूठी ऑन-चिप सुरक्षा, टीवीकी क्लाउड के माध्यम से उच्च स्तर की कॉन्टेंट सुरक्षा सुनिश्चित करती है, जिससे एक सहज, सुरक्षित और परेशानी-मुक्त उपयोगकर्ता अनुभव मिलता है।
लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, डिश टीवी स्मार्ट+ एक महीने की मुफ्त सदस्यता की पेशकश कर रहा है, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त लागत के व्यापक टीवी चैनल और 16 ओटीटी ऐप्स का उपयोग करने का मौका मिलता है। यह विशेष ऑफर पारंपरिक डीटीएच सेवाओं और डिजिटल कॉन्टेंट को एकल पैकेज में एकीकृत करके देखने के अनुभव को समृद्ध बनाता है।
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, श्री मनोज डोभाल ने कहा, “डिश टीवी में, हम केवल बदलती जरूरतों और नवाचारों के प्रति अनुकूलन में विश्वास नहीं करते, बल्कि उन्हें पुनर्परिभाषित करने में विश्वास करते हैं। टीवीकी क्लाउड का लॉन्च डीटीएच इंडस्ट्री के लिए एक परिवर्तनकारी छलांग का प्रतीक है, जो सीधे हमारे ग्राहकों के सैमसंग कनेक्टेड टीवी पर अतुलनीय सुविधा और सुरक्षा प्रदान करता है। सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के साथ हमारा सहयोग एक नया मानक स्थापित करता है, जो ग्राहक की जरूरतों को प्राथमिकता देता है और यही हमारे मिशन का मुख्य उद्देश्य है।”
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के डिश टीवी और वाचो, कॉर्पोरेट हेड-मार्केटिंग श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हम सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के साथ इस क्रांतिकारी पहल पर साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। पारंपरिक चैनल्स और ओटीटी सेवाओं को एक ही प्लेटफॉर्म में एकीकृत करके, हम ग्राहकों को अद्वितीय और कॉन्टेंट के विकल्प प्रदान करते हैं।”
डिश टीवी, सैमसंग इंडिया और नागराविज़न के बीच सहयोग मनोरंजन परिदृश्य में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए बिल्कुल तैयार है। नागराविज़न टीवीकी क्लाउड को पावर करता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक सहज, डिश टीवी ब्रांडेड इंटरफेस और दीर्घकालिक कॉन्टेंट सुरक्षा सुनिश्चित करता है।
नागराविज़न की कार्यकारी उपाध्यक्ष और सीएमओ, नैन्सी गोल्डबर्ग ने कहा, “डिश टीवी के साथ हमारी साझेदारी उन्हें सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता वाले कॉन्टेंट को सीधे ग्राहकों के टीवी पर वितरित करने में मदद करती है। यह लॉन्च भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और मीडिया और मनोरंजन इंडस्ट्री के सभी क्षेत्रों में नवाचार में निरंतर निवेश का प्रतीक है।”
इस प्रकार, डिश टीवी, सैमसंग इंडिया और नागराविज़न मिलकर भारत में घरेलू मनोरंजन में महत्वपूर्ण प्रगति ला रहे हैं, जो अत्याधुनिक तकनीक को सुविधा और प्रीमियम कॉन्टेंट के साथ जोड़ते हैं।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments