22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihपीएम मोदी के भाई का गिरिडीह में हुआ भव्य स्वागत: गुजरात को...

पीएम मोदी के भाई का गिरिडीह में हुआ भव्य स्वागत: गुजरात को हिंदुत्व की प्रयोगशाला कहना गलत, हिंदू-मुस्लिम सिर्फ काम के आधार पर भाजपा को चुनते हैं: प्रह्लाद मोदी

गिरिडीह:(कमलनयन) प्रह्लाद भाई मोदी ने कहा कि झारखंड में पीडीएस डीलर्स के हाल तो बेहद अजीब है। झारखंड सरकार तो इनके साथ सौतेला व्यवहार किए हुए है, लेकिन जो परेशानी है उसे अब नेशनल कमिटी के पास रखा जाएगा। क्योंकि गुजरात में कोटेदारों को एडवांस में कमीशन दिया जाता है, जिसे वो ईमानदारी के साथ जरूरतमंदों को राशन दे सके, लेकिन झारखंड में जो हालत है उसके बाद कोई सरकार डीलर्स से अच्छे तरीके से काम की उम्मीद कैसे कर सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और पीडीएस डीलर्स एसोसिएशन के वरीय राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रह्लाद भाई मोदी रविवार को गिरिडीह में थे. उनका स्वागत-सम्मान शहर के एक होटल में फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ओंकारनाथ झा के नेतृत्व में गिरिडीह एसोसिएशन के सदस्य राजेश बंसल, गोपाल साव, गोपाल विश्वकर्मा, संजय झा, अजहर आलम समेत अन्य सदस्यों ने शाल ओढ़ाकर और बुके देकर किया।

गुजरात में गुजराती सिर्फ भाजपा को जानते हैं

श्री मोदी ने कहा कि गुजरात सरकार कोटेदारों की समस्याओं को सुनती है. उनसे सुझाव लेकर काम करती है। इसलिए जरूरतमंदों तक ईमानदारी से अनाज जाता है। लेकिन झारखंड में इनकी सुननेवाला कोई नहीं, ऐसे में डीलर क्या करे। बातचीत के दौरान गुजरात चुनाव की चर्चा पर प्रह्लाद भाई मोदी ने कहा कि गुजरात को हिंदुत्व की प्रयोगशाला कहना गलत होगा, क्योंकि गुजरात में हिंदू-मुस्लिम सिर्फ काम के आधार पर भाजपा को चुनते हैं। कहा कि झारखंड के लोग गुजरात आएं, उसके बाद बताएं कि गुजरात क्या है और झारखंड क्या है? फिर दोनों की तुलना की जा सकती है। गुजरात चुनाव को लेकर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि गुजराती सिर्फ भाजपा जानते हैं। उसके बाद अगर कुछ बचता है तो कांग्रेस। अब आम आदमी पार्टी आए, तो क्या फर्क पड़ने वाला, क्योंकि गुजरात को नरेंद्र मोदी ने बनाया है। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी खुद अपनी झाड़ू फेर कर आठ दिसंबर के बाद वापस लौटेगी, जब चुनाव परिणाम सामने आएंगे।

साहू समाज को एकजुट करने का प्रयास जारी रहेगा

उन्होंने कहा कि भाजपा और जनसंघ से अलग होकर चिम्मन भाई पटेल, शंकर सिंह बाघेला और केशू भाई पटेल ने भी अपनी पार्टी बनायी, अब देंखे कि उनका क्या हाल है। श्री मोदी साहू समाज को एकजुट किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में चौदह करोड़ साहू समाज है। अगर ये एकजुट हुए तो हर पार्टी उन्हें सलाम करे, और इसलिए वे साहू समाज को 2014 से एकजुट करने में जुटे हैं। गिरिडीह तैलिक सभा द्वारा भी श्री मोदी का भव्य स्वागत कर अभिनंदन किया। मौके पर जिले के विभिन्न प्रखड़ों से आए पीडीएस संघ के रामरतन राम, अरिवेलेश राणा, राजेश वर्मा, धीरज सिंह, राज कुमार चरणपहाड़ी, विकास यादव, नंदलाल पाण्डेय समेत काफी संख्या में अन्य समाजसेवी संगठनों के लोग मौजूद थे। श्री मोदी टफकन स्टील समूह के निदेशक मोहन साव के बेटी के परिणय समारोह में शामिल होने गिरिडीह पधारे थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments