23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeNationalगुजरात में बंधु तिर्की ने एक दिन में 6 चुनावी सभाएं की,...

गुजरात में बंधु तिर्की ने एक दिन में 6 चुनावी सभाएं की, तीन सीटों की मिली है जिम्मेवारी, कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील

गांधीनगर : झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार में अपने पुराने तेवर में नजर आ रहे हैं. झारखंड में भी वह अपनी सक्रियता के लिए जाने जाते हैं, लेकिन गुजरात पहुंचने के बाद वे लगातार चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं. श्री तिर्की ने एक दिन में 6 सभाओं को संबोधित कर आदिवासी समाज को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की.

सुखराम भाई राठवा के पक्ष में चुनाव प्रचार

कांग्रेस को शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित 3 सीटों की  जिम्मेवारी सौंपी है. चुनाव प्रचार के दौरान नर्मदा वे नदी तट पर पहुंचे और वहां बसे आदिवासी समुदाय के बीच पारंपरिक वाद्य यंत्र बजाकर चुनावी प्रचार किया. गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सह कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम भाई राठवा के पक्ष में पद्मनी गांव में उन्होंने जब चुनावी सभा को संबोधित किया तो हर तरफ तालियां बजने लगी.

गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी…!

श्री तिर्की ने अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित सानखेड़ा विधानसभा अंतर्गत पहुंचकर खूब जोर-शोर से प्रचार अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी दी है उसको लेकर में गंभीर हूं. हर सीट पर जीत सुनिश्चित करने को लेकर सभी रणनीति तैयार की जा रही है. हमारे सभी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे. पार्टी ने जो भरोसा जताया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि झारखंड से इतनी दूर आकर चुनाव प्रचार करना और लोगों से संवाद स्थापित करना चुनौतीपूर्ण तो है, लेकिन इसके बावजूद यह एक ऐसा अनुभव है, जो हमें यह जानने और समझने में मदद करता है कि अलग-अलग क्षेत्र के लोगों की जरूरतें और समस्याएं क्या हैं और उसके समाधान का रास्ता क्या हो सकता है. मतदाताओं के मन को टटोलने से साफ जाहिर हो रहा है कि कांग्रेस इस बार काफी मजबूती के साथ सामने आएगी और गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments