23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह में इंजीनियर की तैयारी कर रहे छात्र का जला हुआ शव...

गिरिडीह में इंजीनियर की तैयारी कर रहे छात्र का जला हुआ शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी

गिरिडीह: पर्यटन स्थल खंडोली डैम जाने के रास्ते में मंगलवार की शाम 17 वर्षीय छात्र विशाल सिंह का जला हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक छात्र के शव के साथ उसके स्कूटी और आधा लीटर पेट्रोल से भरी एक बोतल व छात्र का मोबाइल भी बरामद हुआ। छात्र विशाल के शव होने की जानकारी वन विभाग के कर्मियों ने बेंगाबाद थाना प्रभारी शशिकांत सिंह को दिया। थाना प्रभारी भी तुंरत घटनास्थल पहुंचे, और छात्र के शव को देखा. शव करीब पूरी तरह से जल चुका था। कपड़े जलकर राख हो गए थे। छात्र के शव के पास से बरामद मोबाइल फोन से उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी। इस दौरान छात्र विशाल सिंह के चाचा ललन सिंह समेत कई पड़ोसी भी खंडौली डैम पहुंचे। भतीजे का शव देखकर बेहोश हो गए। इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। अब मेडिकल बोर्ड का गठन कर देर शाम छात्र के शव का पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

हत्या की आशंका

इधर थाना प्रभारी ने छात्र के मिले शव को हत्या से जुड़ा मामला बता कर जांच में जुट गई है। क्योंकि घटनास्थल में जला हुआ शव और छात्र के साथ स्कूटी के साथ मोबाइल और पेट्रोल से भरी बोतल मिलना प्रथम दृष्टया हत्या की ओर इशारा कर रहा है। लेकिन विशाल की हत्या क्यों और किसने की, यह स्पष्ट नहीं है। बेंगाबाद पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

कोटा में इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था विशाल

जानकारी के अनुसार मृतक छात्र विशाल सिंह बिरनी थाना क्षेत्र के घांघरा गांव का रहनेवाला है। लेकिन अपनी मां के साथ पचंबा थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में रहता है। कृष्णा नगर में मृतक छात्र के चाचा ललन सिंह भी रहते हैं, तो छात्र विशाल के पिता सउदी अरब में किसी कंपनी में इंजीनियर बताया जा रहा है, जबकि मृतक छात्र विशाल सिंह खुद भी राजस्थान के कोटा से इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था और दो सप्ताह पहले ही शहर के सुभाष पब्लिक स्कूल में प्रेक्टिकल की परीक्षा देने कोटा से गिरिडीह पहुंचा था। मृतक छात्र सिंह मंगलवार की सुबह अपनी मां को स्टडी बुक लाने की बात कहकर शहर के कृष्णा नगर स्थित घर से स्कूटी से निकला। शाम में उसका शव खंडौली जाने वाले रास्ते में एक झाड़ी में जला हुआ मिला।

Offers from Amazon for JharkhandWeekly Readers

झारखंड वीकली के पाठकों के लिए ऐमज़ॉन का बेहतरीन ऑफर

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments