24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNational24 से 26 फरवरी तक रायपुर में कांग्रेस का अधिवेशन, समिति में...

24 से 26 फरवरी तक रायपुर में कांग्रेस का अधिवेशन, समिति में बंधु तिर्की मनोनीत, अध्यक्ष जयराम रमेश व पवन खेड़ा संयोजक होंगे

रांची : पूर्व मंत्री व झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की को अगले 24 से 26 फरवरी तक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होनेवाली अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 85वें अधिवेशन की प्रस्ताव उपसमिति में सदस्य मनोनीत किया गया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा गठित ड्राफ्टिंग समिति के सन्दर्भ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के.सी.वेणुगोपाल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस समिति का अध्यक्ष जयराम रमेश को बनाया गया है, जबकि पवन खेड़ा इसके संयोजक होंगे.

बंधु तिर्की को मिली बधाई

मुख्य समिति के अलावा अनेक उपसमिति भी बनायी गयी है. इन्हीं उपसमितियों में से महत्वपूर्ण सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण समिति के अध्यक्ष मुकुल वासनिक को बनाया गया है, जबकि के. राजू इसके संयोजक होंगे. इस महत्वपूर्ण समिति में झारखण्ड के महत्वपूर्ण कांग्रेस नेता एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की को सदस्य के रूप में नामांकित किये जाने पर अनेक कांग्रेस नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया है. सभी ने कहा है कि श्री तिर्की को इस महत्वपूर्ण समिति का सदस्य बनाये जाने से न सिर्फ आम लोगों में सकारात्मक संदेश गया है, बल्कि कांग्रेस जैसी सबसे पुरानी, देश के समर्पित और हमेशा सामाजिक न्याय की आवाज़ को मुखरता से उठानेवाली पार्टी के प्रस्ताव को भी वैसा स्वरूप देने में सहायता मिलेगी जो आम जनता और देश के हित में होगा.

Offers from Amazon for JharkhandWeekly Readers

झारखंड वीकली के पाठकों के लिए ऐमज़ॉन का बेहतरीन ऑफर

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments