24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNationalबंधु तिर्की ने कहा-त्रिपुरा में भाजपा की हार निश्चित, वामदल गठबंधन की...

बंधु तिर्की ने कहा-त्रिपुरा में भाजपा की हार निश्चित, वामदल गठबंधन की सरकार बनेगी…!

रांची: पूर्व मंत्री व झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी केवल किसी भी तरह से सत्ता में बरकरार रहना चाहती है, भले ही इसके लिये वह आदिवासियों को छलने और ठगने का काम करती रहे. श्री तिर्की ने कहा कि त्रिपुरा में सत्ता पर काबिज रहने के लिये भाजपा के कार्यकर्ता हिंसा का सहारा ले रहे हैं, क्योंकि अब भाजपा नेताओं को यह बात समझ में आ चुकी है कि विधानसभा चुनाव में उसकी हार निश्चित है.

त्रिपुरा में आदिवासियों को ठग रही है भाजपा

त्रिपुरा के धलाई जिला के करमछला विधानसभा क्षेत्र के नलाकटा क्षेत्र में व्यापक स्तर पर जनसम्पर्क करने के बाद आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के आम लोगों और आदिवासियों के हित में भाजपा को त्रिपुरा की सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा. श्री तिर्की ने कहा कि भाजपा आदिवासी विरोधी है और त्रिपुरा में वह आदिवासियों को ठग रही है. उन्होंने कहा कि, आदिवासियों को वनवासी बनाने के लिये भाजपा जुटी हुई है और सभी को भाजपा की इस साजिश को समझना होगा. उन्होंने एक बार फिर से अपनी बात को दोहराया और कहा कि, कांग्रेस वामदल गठबंधन ही त्रिपुरा में सरकार बनाने जा रही है.

बंधु ने जनसंपर्क अभियान चलाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए कहा कि भाजपा, संविधान में संशोधन कर आदिवासियों के अधिकार को छीनना चाहती है लेकिन जनता, उसका ये मंसूबा कभी पूरा नहीं होने देगी. श्री तिर्की ने राज्य के करमछेला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मनु प्रखंड अंतर्गत कोराथीछेरा गांव में भी व्यापक जनसंपर्क किया और लोगों से राज्य हित एवं देशहित में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतदान की अपील की.

Offers from Amazon for JharkhandWeekly Readers

झारखंड वीकली के पाठकों के लिए ऐमज़ॉन का बेहतरीन ऑफर

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments