28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNationalबीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला बोला,कहा-विदेशी महिला...

बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला बोला,कहा-विदेशी महिला से पैदा हुआ शख्स कभी देशभक्त नहीं हो सकता

नई दिल्‍ली: राजनीति में किसी को नीचा दिखाने को लेकर बयानबाजी का दौर अभी थमा नहीं है. इसके बावजूद ऐसे लोग बेधड़क व्‍यक्तिगत बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. मंगलवार को एक बार फिर बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर व्‍यक्तिगत हमला कर दिया है। उन्‍होंने कहा है कि विदेशी महिला से पैदा हुआ शख्स कभी देशभक्त नहीं हो सकता है। एक निजी चैनल के साथ बातचीत में  उन्‍होंने ‘मोदी सरनेम’ को लेकर राहुल के विवादास्पद बयान पर अपनी ये प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दावा किया कि यह वाक्य 2,000 साल पहले चाणक्य ने कहा था।


संजय ने प्रज्ञा सिंह के बयान को दोहराया


बता दें कि इसी महीने भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को भारत में राजनीति करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। उन्हें भारत से निकाल दिया जाना चाहिए। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने यह भी कहा था कि वह इस बात से सहमत हैं कि राहुल गांधी भारत के हैं ही नहीं। 11 मार्च को बीजेपी सांसद ने कहा था कि हम जानते हैं कि आप भारत के नहीं हैं। चाणक्य ने कहा था कि विदेशी महिला से जन्‍मी संतान कभी देशभक्त नहीं हो सकती। राहुल गांधी ने इस बात को सच साबित कर दिया है। अब संजय जायसवाल ने भी प्रज्ञा सिंह के बयान को दोहराने का काम किया है. उन्‍होंने कहा कि राहुल ने विदेश में देश को अपमानित किया है। राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नाराजगी की वजह यह है कि वह खुद को राजकुमार समझते हैं।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments