25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriगाण्डेय MLA डा. सरफराज ने 13 करोड़ के सड़क निर्माण योजना का...

गाण्डेय MLA डा. सरफराज ने 13 करोड़ के सड़क निर्माण योजना का शिलान्यास किया,अधिकारी-ठेकेदार को चेताया-गुणवत्ता का घ्यान रखें,वरना कार्रवाई तय

 

गिरिडीह:  पथ प्रमंडल द्वारा 13 करोड़ की लागत से गांडेय विधायक डा.  सरफराज अहमद ने सोमवार को सदर प्रखंड के पचम्बा के नरेंद्रपुर में साढ़े छह किलोमोटर सड़क योजना की आधारशिला रखी। यह सड़क नरेंदरपुर से वाया बाबाजी कुटिया वाया गिरिडीह-डुमरी रोड स्थित पपरावाटांड तक बनेगी। सड़क  योजना के शिलान्यास समारोह में विधायक डा. सरफराज अहमद, महेशलुंदी मुखिया शिवनाथ साहू, जिला सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव ने शिलापट्ट पर पुजारी के वैदिक मंत्रोचार के बीच नारियल फोड़ कर किया। शिलान्यास समारोह के दौरान काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीण शामिल हुए थे।

‘प्राक्कलन के अनुसार ही सड़क का निमार्ण कार्य हो’

ग्रामीणों के बीच विधायक सरफराज अहमद ने कहा कि उनका प्रयास है जिन जिन इलाकों में आवागमन के लिए बेहतर सड़क सुविधा नहीं है। हर उन इलाकों में तेजी से सड़क निर्माण का कार्य तेजी से हो और इसके लिए हेमंत सरकार अब केंद्र सरकार के सहयोग से तालमेल के साथ कार्य करने में जुटी हुई है। गांडेय विधायक ने मौके पर पथ प्रमंडल और ठेकेदार को कड़ा निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी  सूरत में निर्माण कार्य में कोई गड़बड़ी नहीं हो। प्राक्कलन के अनुसार सड़क का निमार्ण करें। इसका ध्यान अधिकारी और ठेकेदार रखें। गड़बड़ी की जानकारी होने पर अधिकारी और ठेकेदार पर कड़ी कार्रवाई तय है। शिलान्यास समारोह में पूर्व मुखिया चक्कू साहू, पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश सिंह, भाजपा नेता सुरेश मंडल समेत काफी स्थानीय ग्रामीण जुटे थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments