24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriखेलो इंडिया वीमेंस लीग की विजेताओं से मिले डीसी, कहा-खिलाड़ियों ने जिले...

खेलो इंडिया वीमेंस लीग की विजेताओं से मिले डीसी, कहा-खिलाड़ियों ने जिले का मान बढ़ाया,15 अगस्त को सभी को पुरस्कृत किया जाएगा

गिरिडीह : खेलो इंडिया वीमेंस लीग 2023 के विजेता खिलाड़ियों ने उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा से औपचारिक मुलाकात की। उपायुक्त ने सभी विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनकी हौसलाअफजाई की। खिलाड़ियों से मुखातिब होते हुए ड़ीसी ने कहा कि खेल के प्रति समर्पण का भाव होना बेहद जरूरी है। जिले के खिलाड़ियों ने गिरिडीह जिले का मान बढ़ाया है। उन्होंने खिलाड़ियों के बेहतर जीवन की कामना की। इस दौरान डीसी ने उनकी समस्याओं को भी सुना तथा उसके समाधान को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया। उन्होंने कहा कि आगामी 15 अगस्त 2023 को सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

पीरटांड़ की अमृता कुमारी को ब्रॉन्ज मेडल मिला

गौरतलब हो कि 25 और 26 फरवरी 2023 को मधुबन, डुमरी में आयोजित रोड साइकिलिंग लीग के विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा जूनियर गर्ल्स इंडिविजुअल टाइम ट्रायल (15 kms) में गिरिडीह जिले के पीरटांड़ प्रखंड की अमृता कुमारी को ब्रॉन्ज मेडल मिला। साथ ही खेलो इंडिया ट्रैक साइकिलिंग लीग के तहत खेलगांव में सिद्धू-कान्हू साइकिलिंग लीग में अमृता कुमारी को कुल पांच मेडल 1. Keirn (सिल्वर मेडल) 2. 500 mts (टाइम ट्रायल में सिल्वर मेडल), 3. Scratch में ब्रॉन्ज मेडल 4. 2 KMIP में ब्रॉन्ज तथा SPRINT में ब्रॉन्ज मेडल मिला है।

इसरी बाजार की लक्ष्मी कुमारी को कुल पांच मेडल मिले

इसके अलावा 23 और 24 दिसंबर 2022 को गढ़वा जिला में आयोजित 4Th झारखंड स्टेट साइकलिंग चैंपियनशिप 2022 में गिरिडीह जिला की निमियाघाट, इसरी बाजार निवासी लक्ष्मी कुमारी को 15 किलोमीटर रोड साइकिलिंग में ब्रॉन्ज मेडल मिला है। साथ ही खेलो इंडिया वीमेंस लीग 2022-23 के अंतर्गत ट्रैक साइकिलिंग के तहत खेलगांव में सिद्धू-कान्हू साइकिलिंग लीग में लक्ष्मी कुमारी को कुल पांच मेडल 1. Keirn (गोल्ड मेडल) 2. 500 mts (टाइम ट्रायल में ब्रॉन्ज मेडल), 3. Scratch में गोल्ड मेडल 4. 2 KMIP में सिल्वर तथा SPRINT में सिल्वर मेडल मिला है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments