22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadअपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर पहले दहशत फैलायी, फिर सेलकर्मी सह कोयला...

अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर पहले दहशत फैलायी, फिर सेलकर्मी सह कोयला व्यवसायी की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद : धनबाद में फिर एक बार अपराधियों ने तांडव मचाया. सेलकर्मी सह कोयला व्यवसाई प्रवीण राय पर बुधवार की दिन-दहाड़े 11:30 बजे फायरिंग की गई. फायरिंग के बाद वह कार्यालय में घुसकर गेट बंद करने की कोशिश की, लेकिन हमलावर फायर करते रहे. उनके सिर और पेट में भी गोली लगने की सूचना है. चासनाला साउथ कालोनी उनके ऑफिस के समीप हमलावारों ने पाथरडीह थाना क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया है. हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने गोली मार फरार हो गए. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाने के बाद प्रवीण राय को मारी गोली है.

घटना में एक होटल व्यवसायी भी घायल

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्रवीण राय को घायलावस्था में चासनाला स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना में एक व्यक्ति भी घायल है जो, होटल व्यवसाई है. घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर रखा है. इस बीच सूचना पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. घटनास्थल से चार खोखा, देसी कट्टा बरामद की गई. आखिर फायरिंग क्यों की गई, किसने की या करवाई. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. पूरे मामले की तफ्तीश के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments