22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihपीएम मोदी ने नौ सालों में देश के विकास की गाथा लिखी...

पीएम मोदी ने नौ सालों में देश के विकास की गाथा लिखी और भारतीय राजनीति का गौरवपूर्ण इतिहास रच डाला: वसुंधरा राजे

गिरिडीह, (कमलनयन) : झारखंड के तीन दिवसीय दौरे के क्रम में बुधवार को गिरिडीह पहुंची भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी जी के नौ सालों का कार्यकाल भारतीय राजनीति के इतिहास के पन्नों का गौरवपूर्ण अध्याय रहा है और नौ सालों में देश के विकास की गाथा लिखी गई है. भाजपा की शीर्ष नेत्री बुधवार शाम में गिरिडीह जिले के गाण्डेय विधानसभा क्षेत्र के बेंगाबाद में महाजनसंपर्क अभियान के तहत विशिष्ट जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। जनसंवाद में उन्होंने कहा कि झारखंड तो देवभूमि है. तप और साधना की भूमि है. यहां देवों के देव विराजमान हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल के दौरान भारत का नक्शा बदला है। पूरे विश्व का यह मानना है कि अगली शताब्दी भारत की होगी।

सिंधिया ने लोगों से योजनाओं के लाभ व हानि से संबंधित सुझाव मांगे

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई योजना प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत कार्ड,  किसान सम्मान निधि, पैन और आधार को जोड़ने के अलावा कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज एवं मुफ्त वैक्सीनेशन दिए जाने की योजना अभूतपूर्व बताया एंव उपस्थित लोगों से योजनाओं का लाभ और हानि से संबंधित सुझाव मांगे। मौके पर लोगों ने अपने-अपने मंतव्य दिए। उपस्थित लोगों में एक आरती नाम की एक महिला ने बड़े ही सुंदर ढंग से चलाई गई योजनाएं, सुलभ शौचालय तथा प्रधानमंत्री आवास आयुष्मान भारत कार्ड की प्रशंसा की. उन्होंने मोदी जी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके प्रयास से शौचालय बन जाने से महिलाओं की इज्जत घर में है। साथ ही रहने के लिए पक्का मकान भी मिला हुआ है और असाध्य रोगों से इलाज करवाने के लिए आयुष्मान भारत कार्ड वरदान साबित हो रहा है।

महिला की बातों से प्रभावित होकर सिंधिया ने उसे माला पहनायी व मिठाई भी खिलाई

श्रीमती सिंधिया उनकी बातों से प्रभावित होकर महिला को माला पहनायी और मिठाई भी खिलाई। मौके पर स्थानीय सांसद अन्नपूर्णा देवी, मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल,  जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, लक्ष्मण स्वर्णकार, यदुनंदन पाठक, दिलीप वर्मा, शिवपूजन राम, अशोक उपाध्याय, महेंद्र प्रसाद वर्मा, राजेश पोद्दार सहित कई भाजपाई उपस्थित थे। इससे पूर्व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि पार्टी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के माध्यम से केंद्र सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां को गिनाया जा रहा है। कहा कि इस महाजनसंर्पक अभियान को सफल बनाने में पार्टी कार्यकर्ताओं का सबसे अधिक योगदान देने की जरूरत है। इस दौरान उन्होंने पार्टी कैडरों का आह्रवान किया कि एक-एक कार्यकर्ता केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए लोगों के बीच जायें और आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए जनता से समर्थन मागें।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments