25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihटीएमटी कंपनी मोंगिया स्टील समूह का राज मिस्त्री व कांट्रैक्टर मिलन समारोह,...

टीएमटी कंपनी मोंगिया स्टील समूह का राज मिस्त्री व कांट्रैक्टर मिलन समारोह, कई साल की तपस्या के बाद मोंगिया एक ब्रांड बनकर उभरा : डा. गुणवंत सिंह मोंगिया

गिरिडीह : गिरिडीह की जानी-मानी टीएमटी कंपनी मोंगिया स्टील समूह ने शनिवार को नगर भवन में राज मिस्त्री और कांट्रैक्टर मिलन समारोह का आयोजन किया। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच आयोजित मोंगिया स्टील समूह के मिलन समारोह में सैंकड़ों की संख्या में राज मिस्त्री और कांट्रैक्टर जुटे। समारोह का उद्घाटन मोंगिया समूह के चेयरमैन डा. गुणवंत सिंह मोंगिया और समूह के निदेशक गिन्नी सिंह मोंगिया, उपनिदेशक सन्नी सिंह सलूजा ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया। इस दौरान समारोह में लक्की ड्रा कूपन प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। लक्की ड्रा कूपन में विनर राज मिस्त्रियों और कांट्रेक्टर के बीच वांशिग मशीन, फ्रिज, बर्तन सेट, मोबाइल सहित अन्य उपहार का वितरण किया।

‘हम बाजार में प्रतिस्पर्धा की भावना से नहीं आना चाहते’

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोंगिया समूह के चेयरमैन डा. गुणवंत सिंह मोंगिया ने कहा कि वे बाजार में प्रतिस्पर्धा की भावना से नहीं आना चाहते, बल्कि मोंगिया कंपनी का टीएमटी लोगों में एक भरोसा पैदा कर सके.  इसके लिए मोंगिया कंपनी प्रोडक्ट तैयार करती है। कहा कि कंपनी के लिए आसान नहीं था, लोगों में एक भरोसा बनना। इसके लिए कई साल तपस्या करनी पड़ी, तब मोंगिया एक ब्रांड बनकर उभरा है।

राज मिस्त्री और कांट्रेक्टरों ने भी अपने विचार साझा किए

इस दौरान समारोह में मौजूद कई राज मिस्त्री और कांट्रेक्टरों ने अपनी-अपनी राय मोंगिया कंपनी के टीएमटी को लेकर साझा करते हुए कहा कि सरकारी भवन से लेकर हर तरह के मकान और भवन समेत पुल निर्माण में क्वालिटी के अनुसार मोंगिया टीएमटी एक ब्रांड बना हुआ है। वहीं सम्मेलन में मोंगिया समूह के मार्केटिंग हेड आदिल सिद्दकी, टेक्नीकल सलाहकार रविरंजन, विक्रम कुमार समेत कंपनी के कई प्रतिनिधि शामिल थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments