24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeEntertainmentइंटरनेट पर वाइरल इस वीडियो की करोड़ों लोगों ने तारीफ की

इंटरनेट पर वाइरल इस वीडियो की करोड़ों लोगों ने तारीफ की

एक लोकप्रिय बॉलीवुड गाने पर बारिश में नाचते एक बुजुर्ग जोड़े का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो, जिसे मुंबई, भारत में फिल्माया गया था, जोड़े को संगीत पर झूमते और थिरकते हुए दिखाया गया है, वे बारिश से अपने कपड़े भीगने से बेखबर दिख रहे हैं।

जोड़े के डांस मूव्स पूरी तरह से समकालिक हैं, और वे स्पष्ट रूप से एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं। वीडियो को लाखों बार देखा गया है, और दर्शक इस जोड़े के प्यार और जीवटता के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

एक दर्शक ने टिप्पणी की, “यह बहुत सुंदर है।” “वे बहुत प्यार में हैं, और उन्हें नृत्य करना स्पष्ट रूप से पसंद है। यह देखना बहुत हृदयस्पर्शी है।”

एक अन्य दर्शक ने लिखा, “वे हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।” “वे हमें दिखाते हैं कि जीवन का आनंद लेने और मौज-मस्ती करने में कभी देर नहीं होती।”

इस कपल के डांस की तारीफ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी की है. अभिनेता अक्षय कुमार ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “यह बहुत प्यारा है। मेरा दिन बना दिया।”

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी वीडियो साझा करते हुए लिखा, “यह बहुत प्यारा है। मुझे उम्रदराज़ जोड़ों को अभी भी इतना प्यार करते हुए देखना अच्छा लगता है।”

बड़े कारोबारी आनंद महिंद्रा ने भी इनकी काफी तारीफ की और इनके वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है

जोड़े की पहचान उजागर नहीं की गई है, लेकिन माना जाता है कि उनकी उम्र 70 के आसपास होगी। कथित तौर पर उनकी शादी को 50 साल से अधिक हो गए हैं, और वे अभी भी बहुत प्यार में हैं।

उनके डांस के वीडियो ने दुनिया भर के लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. यह एक अनुस्मारक है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, और यह सबसे अप्रत्याशित स्थानों में पाया जा सकता है।

एक स्थानीय समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, जोड़े ने कहा कि वे अपने वीडियो को मिल रहे ध्यान से आश्चर्यचकित थे। उन्होंने कहा कि वे बस एक साथ बरसात के दिन का आनंद ले रहे थे, और उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका नृत्य वायरल हो जाएगा।

दंपति ने कहा कि वे दुनिया भर के लोगों से मिले प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा कि उनका नृत्य आशा और प्रेम का संदेश है और उन्हें उम्मीद है कि यह दूसरों को अपने दिल की बात मानने के लिए प्रेरित करेगा।

बारिश में नाचते बुजुर्ग जोड़े का वीडियो याद दिलाता है कि प्यार एक शक्तिशाली शक्ति है जो किसी भी बाधा को पार कर सकती है। यह दो लोगों की एक खूबसूरत कहानी है जो 50 से अधिक वर्षों से एक साथ हैं, और जो अब भी एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना वे उस दिन करते थे जब वे मिले थे।

 

 
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments