24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihकार्मेल स्कूल में कार्मेल डे सेलिब्रेशन धूमधाम से मना, जूनियर-सीनियर विंग के...

कार्मेल स्कूल में कार्मेल डे सेलिब्रेशन धूमधाम से मना, जूनियर-सीनियर विंग के विद्यार्थियों ने मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

गिरिडीह : कार्मेल स्कूल के दोनों स्कूलों, जूनियर और सीनियर विंग में कार्मेल डे का कार्यक्रम शुक्रवार को धूमधाम के साथ मनाया गया. दोनों ही स्कूलों में वहां के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गई. कार्मेल डे सेलिब्रेशन समाज में सिस्टर द्वारा दी जानेवाली सेवा, चाहे वह शिक्षक या फिर स्वास्थ्य सेवी के तौर पर हो, हर जगह इनका योगदान महत्वपूर्ण होता है. इसीलिए उन्हें बच्चों ने अनोखे ढंग से वेलकम करते हुए स्टेज पर उन्हें लाया गया. स्टेज पर शिक्षिका राखी झुनझुनवाला, अंशु, नवनीता ने फूलों से बनाए गए क्राउन पहनाकर उनका वेलकम किया गया. किंडर गार्टेन के बच्चों ने कई आकर्षक कार्यक्रम पेश किए.

छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया

इधर, सीनियर विंग में भी 10-12 के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सीनियर विंग की शिक्षिका मिस नवनीता, सीमा, जीवना, सीजा, पूनम, श्वेता और दिवाकर सर, निर्मल सर और एलेक्स का महत्वपूर्ण योगदान रहा. जूनियर विंग में मंच संचालन मिस मोहिनी और सिमरन ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में सुष्मिता, राखी झुनझुनवाला, रीमा, नवनीता, अंशु,  ईलू, मार्था, प्रियंका आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा. अंत में कार्मेल स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर ट्रेसीलडा और सिस्टर आशा ने सभी शिक्षकों को और बच्चों को कार्मेल डे की बधाई दी और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments