24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeCrimeखलारी थाना के ड्राइवर ने अश्लील वीडियो बनाकर महिला के साथ करता...

खलारी थाना के ड्राइवर ने अश्लील वीडियो बनाकर महिला के साथ करता था दुष्कर्म, प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आरोपी वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

खलारी। खलारी थाना के ड्राइवर ने अकेली रहने वाली आदिवासी महिला जो तीन बच्चों की मां थी को अपने हवश का शिकार बना कर और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था । इस ब्लैकमेलिंग व प्रताड़ना से तंग आकर आदिवासी महिला ने शनिवार की सुबह अपने घर पर ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
मामला खलारी थाना क्षेत्र के जी टाइप का है। महिला का नाम उर्मिला तिर्की (उम्र 32 वर्ष) बताया जा रहा है। महिला के आत्महत्या को लेकर उसके देवर का आरोप है कि खलारी थाना का निजी ड्राइवर इरशाद ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दे रहा था। इसकी जानकारी खुद भाभी ( उर्मिला तिर्की ) ने फोन कर दी थी।
इसी दबाव में आकर भाभी उर्मिला तिर्की ने आत्महत्या की है। इधर खलारी पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की छान बिन में लग गई है।

बेंगलुरु जेल में बंद है मृतिका का पति

जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला का पति बेंगलुरु काम करने गया था। वहां किसी वजह से बीते एक साल से जेल में बंद है। उसका नाम मनीष तिर्की है। महिला के तीन बच्चे हैं। महिला आसपास दिहाड़ी मजदूरी करती थी। वहीं उसका देवर अमित तिर्की निजी ड्राइवर का काम करता है।

डकरा-खलारी बंद कराने के दौरान हुआ हंगामा

इधर घटना से आक्रोशित आदिवासी समाज के लोग और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता घटना के विरोध में डकरा-खलारी घूम घूमकर दुकान बंद करा रहे थे। इसी दौरान शहीद चौक खलारी के निकट सोनू मोटर नामक दुकान में झड़प हो गई। झड़प में दुकानदार के भाई का सर दुकान के सटर से लग कर चोटिल हो गया और खून निकलने लगा। इसके बाद चौक के विशेष समुदाय के लोग एकत्रित होकर बन्द का विरोध करने लगे। झड़प इतनी बढ़ गई कि लोग बन्द कराने वालों के विरुद्ध पत्थर बाजी पर उतर आए। महौल बिगड़ता देख मौके पर पहुंची खलारी पुलिस माहौल को संभालने में कामयाब रही।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments