23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDhanbadसिंह मेंशन समर्थक धनंजय यादव की बच्चियों के सामने अपराधियों ने गोलियों...

सिंह मेंशन समर्थक धनंजय यादव की बच्चियों के सामने अपराधियों ने गोलियों से भूना, कोयलांचल में हत्या से सनसनी…कहीं कोयले पर वर्चस्व की लड़ाई तो नहीं…! छानबीन में जुटी झरिया पुलिस

झरिया: कोयलांचल धनबाद में लंबे समय से अपराध कर्म का ग्राफ कभी नीचे नहीं आया. झरिया-धनबाद में अपराध होना मामूली बात है. अधिकतर अपराध कोयले के धंधे से जुड़ा होता है. धनबाद जिले का मशहूर सिंह मेंशन में सोमवार की देर रात सिंह मेंशन के समर्थक 36 वर्षीय धनंजय यादव की बेरहमी से हत्या से कर दी गई.  हत्यारों ने गोली मारने के साथ-साथ भुजाली व चाकू से भी प्रहार किया. हत्यारे आधा दर्जन की संख्या में आए थे. घटना की खबर पाकर झरिया थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह सदल-बल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद के एसएनएमसीएच भेज दिया। सिंदरी के डीएसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया हैं. झरिया पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

19 जनवरी को धनंजय और रघुकुल समर्थक रामबाबू के बीच हुआ था खूनी संघर्ष

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार धनंजय के पिता भगवान यादव अलग रूम में सोया हुआ था। वहीं धनंजय यादव अपनी दो बच्चियों के साथ दूसरे कमरे में सोया हुआ था। तभी आधा दर्जन से अधिक लोग उसके घर आ धमके और उसपर टूट पड़े। इसके बाद उसके बच्चों के सामने ही उसपर भुजाली से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। इसके बाद उसे गोली भी मारी गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शव के पास से पुलिस ने एक बम भी बरामद किया है। शव के पास उसकी पत्नी और दो पुत्रियां मौजूद थी। एक पुत्री एक साल की है। हत्या का कारण पुरानी अदावत और कोयला के अवैध धंधे में वर्चस्व बताया जा रहा है। 19 जनवरी 2023 को धनंजय और रघुकुल समर्थक रामबाबू धिक्कार के बीच झरिया के सिंह नगर, गुलगुलिया बस्ती में खूनी संघर्ष हुआ था। उस दौरान धनंजय के दोस्त निरंजन तांती की पीट-पीट कर व तलवार से वार कर हत्या कर दी गई थी.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments