22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह एसपी ने लापरवाह अधिकारियों पर सख्ती शुुरू की, सरिया थाना प्रभारी...

गिरिडीह एसपी ने लापरवाह अधिकारियों पर सख्ती शुुरू की, सरिया थाना प्रभारी को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड किया, कार्रवाई से अन्य थाना प्रभारी सकते में

गिरिडीह: गिरिडीह के एसपी दीपक शर्मा ने पदभार संभालते ही लापरवाह पदाधिकारियों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी है। एसपी ने लापरवाही बरतने के आरोप में सरिया थाना प्रभारी संतोष कुमार मौर्य को निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई सरिया-बगोदर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नौशाद आलम की गंभीर प्रकृति के लंबित कांडों की समीक्षा के उपरांत दी गई रिपोर्ट के आधार पर की गई है।

एसपी ने की गंभीर कांडों की समीक्षा

बताया जाता है कि एसपी दीपक शर्मा के निर्देश पर एसडीपीओ नौशाद आलम ने सरिया थाना में अंकित गंभीर कांडों की समीक्षा की। इस दौरान पाया कि लूट, डकैती, शस्त्र अधिनियम से सम्बन्धित कांड का प्रभार सरिया थाना प्रभारी संतोष कुमार मौर्य ने ग्रहण तो किया लेकिन अग्रेतर कार्रवाई नहीं की। इसके साथ ही अद्यतन कांड दैनिक भी समर्पित नहीं किया गया। ऐसे में एसडीपीओ सरिया-बगोदर ने थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की। इस अनुशंसा पर एसपी दीपक ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी संतोष को निलंबित कर दिया। एसपी ने ससमय कांड दैनिक समर्पित नहीं करने तथा में अनुसंधान में शिथिलता बरतने को खेदजनक बताया है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments