24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihभाजयुमो ने सरकार की वादाखिलाफी को लेेेकर धरना-प्रदर्शन किया,रंजीत राय ने कहा-सरकार...

भाजयुमो ने सरकार की वादाखिलाफी को लेेेकर धरना-प्रदर्शन किया,रंजीत राय ने कहा-सरकार ने शिक्षक नियुक्ति बहाली में युवाओं को उलझाने का काम किया है

गिरिडीह : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के द्वारा गुरुवार को एक दिवसीय धरना का कार्यक्रम गिरिडीह उपायुक्त कार्यालय के समक्ष किया गया. इस धरना  कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत राय ने की. साथ ही मंच संचालन युवा मोर्चा के महामंत्री शंभु शर्मा ने किया. धरना कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य राज्य में स्थानीय नीति, नियोजन नीति और CTET उत्तीर्ण झारखंड के मेधावी आदिवासी-मूलवासी बेरोजगारों को शिक्षक नियुक्ति में अवसर देने की मांग जैसे चुनाव पूर्व किए गए वायदे की वादाखिलाफी को लेकर था. इस धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता और भाजपा के नेता कार्यकर्ता पहुंचे थे।

हेमंत सोरेन ने चुनाव के पूर्व वायदों के पिटारों के सहारे सिर्फ सत्ता हासिल किया

कार्यक्रम में कई वक्ताओं ने भी अपनी बातों को रखा. मुख्य रूप से प्रदेश से चलकर आए हुए युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री अमित साहू ने कहा कि यह सरकार युवा विरोधी है. सरकार जब से सत्ता में आई है युवाओं को ठग रही है. चुनाव के पूर्व वायदों के पिटारों के सहारे सत्ता तो हासिल कर लिया, मगर सत्तासीन होने के बाद सबसे ज्यादा अगर इस सरकार से कोई ठगा गया तो वह युवा ही हैं. भाजयुमो के जिला अध्यक्ष रंजीत राय ने कहा कि यह सरकार युवाओं को आपस में उलझा कर लड़वाने का कार्य कर रही है. एक तो सरकार नौकरी दे नहीं रही है ऊपर से शिक्षक बहाली निकाली भी है तो उसमें इस प्रकार के नियम बना दिये गये हैं कि यहां के मूलवासी-आदिवासी के लाखों छात्र फॉर्म भरने से ही वंचित रह जाएंगे।

धरना कार्यक्रम में ये लोग थे शामिल

पार्टी के जिला अध्यक्ष महोदय दुबे ने कहा कि इस सरकार की तानाशाही को भाजपा चलने नहीं देगी. पार्टी सड़क से लेकर सदन तक सरकार के गलत नियम नियमावली और झूठे वादों का विरोध करेगी. भाजपा लगातार विरोध कर रही है और आगे भी जारी रहेगा. इस तानाशाही सरकार और सत्ता के नशा में सोई हुई सरकार को जगाने का कार्य किया जाएगा। धरना कार्यक्रम के बाद राज्यपाल के नाम भाजपा नेताओं द्वारा उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के सुरेश साव,  विनय सिंह, संदीप डगैंच, सुभाष सिन्हा, दिलीप वर्मा, दिनेश यादव, संजीव कुमार, आकाश सिंह, मनोज हाजरा, रणबहादुर पासवान, हरमिंदर सिंह, संगीता सेठ, शालिनी बैसखियार, कुसुम सिन्हा, मीना गुप्ता, यदुनंदन पाठक, शुभम पांडे, विकी गुप्ता, बबलू दास, आलोक केसरी, अमित तरवे, सुरेश मंडल, अभिषेक पाठक, राजू मंडल, महेंद्र ठाकुर,  सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments