22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriआजसू प्रत्याशी के समर्थन में डुमरी पहुंचे बाबूलाल ने सीएम को लपेटा,...

आजसू प्रत्याशी के समर्थन में डुमरी पहुंचे बाबूलाल ने सीएम को लपेटा, कहा- डुमरी उपचुनाव हेमंत सरकार के लिए अंतिम सांस के समान

गिरिडीह : उपचुनाव में डुमरी से एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार के क्रम में मंगलवार को गिरिडीह-डुमरी रोड स्थित धावाटांड में हुई एक जनसभा को  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सूबे के प्रथम सीएम बाबूलाल मंराडी हेमंत सरकार पर जमकर बरसे, कहा कि डुमरी उपचुनाव हेमंत सरकार के लिए अंतिम सांस के समान है और जनता को एनडीए की यशोदा देवी को मतदान कर हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पूरा ताकत लगाने की जरुरत है। कहा कि जब राज्य और जनता का भला कर नहीं सकते तो फिर ऐसे मुख्यमंत्री का क्या काम। इन्हें तो खुद ही हट जाना चाहिए। अब तो हेमंत सरकार का एक ही विजन है सिर्फ जमीन और खान-खनिज लूटने का। कहा कि पिछले 23 सालों में राज्य के हालात ऐसे कभी नहीं हुए थे। लूट-खसोट में लगी हेमंत सरकार का अब किसी जिले के एसपी पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। मूसलाधार बारिश के बाद भी धावाटांड में एनडीए की जनसभा में भारी भीड़ थी.   

सीएम ने सिर्फ अधिकारियों को लाइनअप करने में समय गंवाया : सीपी चौधरी

इधर सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी ने भी हेमंत सरकार पर हमला बोला, कहा कि पिछले चार साल हेमंत सरकार ने लूट की कमाई अर्जित करने के लिए अधिकारियों को सिर्फ लाइनअप करने में गंवा दिए। और अब सरकार और सिस्टम को दुरुस्त करने का दावा करते फिर रहे हैं। सांसद चौधरी ने झारखंड को जंगल राज बताते हुए कहा कि हेमंत सरकार में एक भी सही काम हुआ है, इसका दावा तो खुद सीएम नहीं कर सकते। जनसभा को बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो समेत कई वक्ताओं ने भी संबोधित किया। जनसभा में काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ बाबूलाल मंराडी को देखने के लिए जुटी थी। जब मंराडी ने ग्रामीणों को संथाली में संबोधित करना शुरु किया तो,  उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी भी हुई। जनसभा में पूर्व सांसद रवीन्द्र पांडेय, आजसू प्रत्याशी यशोदा देवी, पूर्व सांसद रवीन्द्र राय, भाजपा नेता सुरेश साहु, पार्टी के अध्यक्ष महादेव दुबे, भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह, प्रदीप साव, आजसू नेता देवशरण भगत, जिप अध्यक्ष मुनिया देवी समेत कई भाजपा नेताओं का जनसभा में जुटान हुआ।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments