21.5 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriडुमरी में शांतिपूर्ण ढंग से हुआ मतदान, डीसी-एसपी ने किया मतदान स्थल...

डुमरी में शांतिपूर्ण ढंग से हुआ मतदान, डीसी-एसपी ने किया मतदान स्थल का निरीक्षण

गिरिडीह : 33- डुमरी उपचुनाव को लेकर मंगलवार को डुमरी विधानसभा क्षेत्र में हुए मतदान को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा एवं पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शर्मा द्वारा मॉडल बूथ जमतारा सहित अन्य कई बूथों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्हें दिव्यांगों के लिए व्हील चेयर, दृष्टि बाधित लोगों के लिए ब्रेल लिपि में डम्मी बैलट सहित अन्य आवश्यक सुविधाएं देखने को मिली। इसके साथ ही निरीक्षण के दौरान उन्हें व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त मिली।

चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच हुआ मतदान

मददान के दौरान लोग कतारों में लग कर उत्साहपूर्वक एवं शांतिपूर्ण तरीके से अपने मतों का प्रयोग करते नजर आए। वहीं सुरक्षा को लेकर पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती देखने को मिली, जिनके द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराया जा रहा था। इसके अलावा जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित भी किया गया।

58.92 प्रतिशत हुआ मतदान

डुमरी में मतदान सुबह 7 बजे पूर्वाह्न से क्षेत्र के सभी बूथों पर शुरू हुआ। इस दौरान अपराह्न 3:00 बजे तक हुए मतदान का प्रतिशत 58.92 रहा। मतदान के दौरान कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments