30.1 C
Ranchi
Thursday, June 13, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsDumriगिरिडीह एसपी के निर्देश पर नशेड़ियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, प्रतिबंधित नशीले...

गिरिडीह एसपी के निर्देश पर नशेड़ियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, प्रतिबंधित नशीले पदार्थों और 5 किलो गांजे के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

गिरिडीह  : प्रतिबंधित नशीला पदार्थों एवं मेडिसिन के खिलाफ गिरिडीह पुलिस की कार्रवाई जारी है। ताजा मामला गांजे को लेकर छापेमारी का है। बताया गया कि  एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर डीएसपी संजय राणा के नेतृत्व में की गई गांजा तस्करों के खिलाफ की गई छापेमारी में 4.7 किलोग्राम गांजा बरामद के अलावा दो गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। पचम्बा थाना इलाके के पचम्बा हाई स्कूल के समीप अमित कुमार साहू (पिता-ओम प्रकाश साहू) व सुजल कुमार साहू (पिता- मोहन प्रसाद साहू) शामिल हैं। इसकी पुष्टि डीएसपी संजय राणा ने प्रेसवार्ता कर की है.

पुलिस को रायजी नामक व्यक्ति की तलाश : डीएसपी

बताया गया कि एसपी दीपक कुमार शर्मा को यह सूचना मिली थी कि पचम्बा हाई स्कूल के समीप गांजा की निरंतर बिक्री हो रही है। इस सूचना के बाद डीएसपी संजय राणा, पचम्बा थाना के इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार सिंह, थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह, सुमंत प्रसाद, अमृत राम,  ललिता कुजूर, सहायक अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने जवानों के साथ छापेमारी की।  इस दौरान अमित के घर के एक कमरे से 3 किलो 300 ग्राम तो सुजल के घर से 1 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया गया। प्रेसवार्ता में डीएसपी संजय राणा ने बताया कि दोनों के पास बाइक सवार व्यक्ति आता था और गांजा देकर चला जाता था. यह भी बताया कि सप्लायर का नाम रायजी है. डीएसपी ने बताया कि रायजी नामक व्यक्ति की तलाश की जा रही है ।

जिले में किसी कीमत पर अवैध धंधा नहीं चलने दिया जाएगा : एसपी

इधर, जिले के पुलिस कप्तान दीपक शर्मा ने बताया कि किसी भी प्रकार का अवैध धंधा इस जिले में चलने नहीं दिया जाएगा. बताते चलें कि इससे पहले शनिवार रात्रि में गिरिडीह रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे मैदान (अंटा बंगला) में पुलिस ने छापेमारी कर चार नशेड़ियों को पकड़ा है। बताया गया कि सभी चारों युवक बैठकर नशीले पदार्थ का सेवन कर रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस कप्तान दीपक कुमार शर्मा दलबल के साथ अंटा बंगला पहुंचे। पुलिस को देखते ही भगदड़ मच गई। पुलिस को देखकर नशा कर रहे लोग भागने लगे. इस दौरान चार युवकों को घेरकर पुलिस ने पकड़ा। मौके पर एक स्कार्पियो और दो बाइक को भी जब्त किया गया। छापेमारी के दौरान जहां-तहां बियर, शराब की बोतल एवं एक खड्ढे से भारी मात्रा में शिरप की बोतलों को बरामद किया गया है। पकड़े गये युवकों से पूछताछ में, ये क्या करते हैं? इनके पिता क्या करते हैं?  कहां घर है? कहां तक पढ़ाई की?  नशे की जद में कैसे आये? यह सब पूछने के बाद मौके पर मौजूद नगर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार को सभी चारों लड़कों की मेडिकल जांच कराकर अग्रेतर कार्रवाई करने का निर्देश एसपी ने दिया है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments