25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomePoliticsभारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनेश यादव ने 2024 के बजट...

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनेश यादव ने 2024 के बजट की सराहना की

गिरीडीह  – आज भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) के वरिष्ठ नेता दिनेश यादव ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा प्रस्तुत किए गए 2024 के बजट की सराहना की है। उन्होंने बजट को विस्तार से पढ़ा और बताया कि यह कैसे विभिन्न क्षेत्रों में देश की प्रगति को बढ़ावा देगा।

दिनेश यादव  ने कहा, “वित्तमंत्री ने एक बार फिर से साबित किया है कि भाजपा सरकार विकास और सामरिक समृद्धि के माध्यम से देश को नए ऊचाइयों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।”

उन्होंने बजट में शिक्षा, स्वास्थ्य, और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए कई उपायों की सराहना की और यह भी बताया कि कैसे यह सामाजिक और आर्थिक उत्थान की दिशा में कदम बढ़ाएगा।

श्री यादव  ने कहा, “बजट में नए रोजगार स्थापित करने की योजनाएं और शिक्षा के क्षेत्र में नए प्रोग्राम्स को देखकर युवा पीढ़ी को बहुत ही प्रेरित करने वाला है।”

उन्होंने बजट में नारी शक्ति को मजबूती से बढ़ाने की योजनाओं की भी सराहना की और कहा, “नारी शक्ति को समर्पित कई योजनाएं युवा पीढ़ी को समझदार बनाने में मदद करेंगी।”

उनकी सराहना के बाद युवा नेता ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि भाजपा हमेशा देश की सर्वोत्तमी के लिए काम कर रही है।

इस समीक्षा से साफ है कि भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता रोशन कुमार ने वित्तमंत्री द्वारा प्रस्तुत किए गए बजट को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखा है और उसकी सराहना की है।

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments