27.1 C
Ranchi
Friday, October 18, 2024
Advertisement
HomeLocal News"चलकुशा हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने उपायुक्त के द्वारा मुख्यमंत्री से मुआवजे की...

“चलकुशा हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने उपायुक्त के द्वारा मुख्यमंत्री से मुआवजे की उठाई मांग”

“पीड़ित परिवार को हर हाल में मुवावजा दे चंपई सरकार” – गौतम

चलकुशा चलकुशा प्रखंड में 8 वर्षीय दीपक कुमार के हत्याकांड का मामला किसी से छुपा नही है।दो दोषि अजय साव व दीपक पंडित के गिरफ्तारी के बाद मुवावजे के लिए मृत बच्चे के पिता दिनेश साव ने उपायुक्त नैंसी सहाय व चंपायी सरकार से 20 लाख नगद मुआवज़ा की मांग की है। इसके अतिरिक्त परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व दोषियो को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा की गुहार लगाई है।

 

 

 

 

उपायुक्त को आवेदन सौंपने के दौरान बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता गौतम कुमार ने भी पीड़ित परिवार को मुआवज़ा व उपयुक्त मांग को पुर्ण करवाने का भरोसा दिलवाया। युवा नेता गौतम कुमार ने कहा कि एक बेटे के निर्मम हत्या से पुरा क्षेत्र दुःखी है। इस मुआवज़ा से माँ और पिता का दुःख तो कम नही किया जा सकता, लेकिन हत्यारों को जल्द से जल्द सजा हो इस पर सरकार को फहल करनी चाहिए। दीपक के हत्यारों को किसी भी हाल में फाँसी की सजा मिलनी चाहिए।

 

 

 

मैं सरकार व जिला प्रशासन से मांग करता हूँ कि जो भी लोग इस कांड में संलिप्त है और बेटे की हत्या के बाद पिता (दिनेश साव) को धमकी दे रहे, उनको भी अविलम्ब गिरफ्तार करने का काम किया जाए। उपायुक्त को मुवावजे की मांग पत्र सौंपने के दौरान चलकुशा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य उमेश साव,दसरथ साव,उमेश सिंह,पवन कुमार यादव तथा प्रवीण कुमार यादव मौजुद थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments