24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariझामुमो ने खलारी में निकाला न्याय मार्च

झामुमो ने खलारी में निकाला न्याय मार्च

डकरा। झारखंड मुक्ति मोर्चा खलारी प्रखंड कमिटि की ओर से पियारटांड एवं अंबाटोगरी से न्याय मार्च निकाला गया। न्याय मार्च के माध्यम से ग्रामीणों को बताया गया की झारखंड के लोकप्रिय नेता झामुमो कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भाजपा द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा किस तरह प्रताड़ित करने और फसाने का काम किया जा रहा है जो कि यहां की जनता जाने और आने वाले चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएं।

 

 

 

मौके पर अनिल पासवान ने कहा कि हेमंत सोरेन ने झारखंड के लिए बहुत ही कल्याणकारी योजना बनाए हैं जो हमारे ग्रामीण जानकारी के अभाव में योजना का लाभ नहीं ले पाते हैं। इसलिए खलारी प्रखंड के झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता न्याय मार्च के माध्यम से सभी पंचयात में ग्रमीण लोगों को जागरुक करने के लिए यात्रा की शुरुआत किया गया ।

 

 

 

 

इस न्याय यात्रा में झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष अनील पासवान, कलाम रिजवी,चितरंजन सिंह, शभुदास, दिनेस्वर सिंह ,राजकुमार गंझू कमलेश चौहान ,प्रवीण चौहान सुधीर चौहान ,अजय मुंडा, हैदर अली ,लालू महतो, बीरेंद्र यादव, लालू मुंडा ,पूनम देवी, सरिता देवी बांधनी देवी ,दुखनी देवी, सुनीता देवी ,अनिता देवी, सुगन देवी यसोदा देवी, पियसो देवी, मुनिया देवी, राधा देवी ,सीमा देवी,संगीता देवी आदि शामिल थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments