23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaजिले में एक शादीशुदा महिला और दो बच्चों की मां से प्रेम...

जिले में एक शादीशुदा महिला और दो बच्चों की मां से प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक ने कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर किया आत्महत्या का प्रयास, गुमला सदर अस्पताल में भर्ती।

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत घाघरा थाना क्षेत्र में अपने मां की बड़ी बहन के बेटे की पत्नी और शादीशुदा दो बच्चों की मां से दिल लगा बैठा युवक। दोनों तथाकथित प्रेमी प्रेमिका एक दूजे के साथ तीन चार वर्षों से खुला खेल फर्रुखाबादी खेलते रहे। इसी क्रम में उक्त शादीशुदा महिला का पति उत्तर प्रदेश से कामकर वापस अपने घर लौटा तो, तथाकथित प्रेमिका ने अपने प्रेमी से साफ साफ और दो टूक जवाब दे दी कि अब वह दो व्यक्तियों के बीच में नहीं रहेगी।

उसका पति उत्तर प्रदेश से काम कर वापस अपने घर आ गया है। उसे अपने दो बच्चों का भविष्य भी देखना है। अतः तुम अपना रास्ता देख लो , अब मैं तुम्हें अपने पास नहीं आने दूंगी। ऐसे एकाएक ब्रेकअप का उम्मीद नहीं था प्रेमी को। दोनों प्रेमी और प्रेमिका का तीन चार वर्षों से चला आ रहा प्रेम प्रसंग का दी एण्ड ( समाप्त ) होने पर , प्रेमी के लियें बरसात के वज्रपात की तरह था। जिसे वह सहन नहीं कर सका और बाजार चला गया। बाजार से कीटनाशक पदार्थ लाकर उसने शनिवार को रात्रि में सेवन कर लिया।

पता चलने पर युवक की गंभीर स्तिथि देखते हुए, परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिये गुमला सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सदर अस्पताल गुमला के डॉक्टरों की देखरेख में तथाकथित प्रेमी युवक का इलाज चल रहा है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments