22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeNationalझारखंड में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें कांग्रेसी :...

झारखंड में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें कांग्रेसी : के.सी. वेणुगोपाल

झारखण्ड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो व शहजादा अनवर ने की कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से मुलाक़ात, सांगठनिक मुद्दों पर हुआ विचार-विमर्श

रांची/नयी दिल्ली : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राज्यसभा सदस्य के.सी. वेणुगोपाल ने कहा है कि राष्ट्रीय स्तर के साथ ही झारखण्ड में भी उत्पन्न जटिल राजनीतिक चुनौतियों का सामना करने के लिये यह बहुत जरूरी है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सभी कांग्रेस पदाधिकारी, विशेष रूप से झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, झारखण्ड में लोकसभा की सभी 14 सीट पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के सभी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें.

लोस चुनाव में विभाजनकारी शक्तियों का मुकाबला करने के लिये कांग्रेस एकजुट : बंधु तिर्की

नयी दिल्ली में मंगलवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय में झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, पूर्व मंत्री एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो एवं कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य किसी के.सी. वेणुगोपाल से मुलाकात की. इस दौरान झारखण्ड में सांगठनिक मुद्दों एवं आगामी लोकसभा चुनाव के विषय में विशेष चर्चा हुई. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए श्री तिर्की ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में विभाजनकारी शक्तियों का मुकाबला करने के लिये कांग्रेस पार्टी पूरी तरीके से एकजुट है और आज श्री वेणुगोपाल से मिले दिशा-निर्देश के अनुरूप कांग्रेस की रणनीति को और भी सुदृढ़ किया जायेगा. साथ ही जमीनी स्तर पर इस बात का पूरा प्रयास किया जायेगा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित हो.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments