HomeCrimeIT कंपनी के कर्मचारियों द्वारा वरिष्ठ मैनेजर की हत्या

IT कंपनी के कर्मचारियों द्वारा वरिष्ठ मैनेजर की हत्या

बार बार ज़लिल करने के आहत में आकर दो जूनियर सहकर्मियों ने आपने वरिष्ठ अधिकारी की हत्या कर दी।

नागपुर जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नागपुर शहर में आई.टी कंसल्टिंग सेवा कंपनी के कर्मचारी की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। घटना तब सामने आई जब हत्यारों द्वारा मृतिक को वही के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल के कार्यकर्ताओं द्वारा पूछे जाने पर बनी बनाई कहानी सुनाई गई। कहा गया कि नशे की हालत में बाथरूम में गिरने से चोटें आई है।

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम एल देवनाथन एन आर लक्ष्मीनरसिम्हन (२१ वर्ष) है। वह पिछले दस महीनों से MIHAN (मल्टी मॉडल इंटरनेशनल कार्गो हब एंड एयरपोर्ट एट नागपुर) में हेक्सावेयर टेक्नोलॉजीज के साथ सहायक प्रबंधक के रूप में काम कर रहा था।

मृतक अपने कार्यालय सहयोगियों गौरव भीमसेन चंदेल और पवन अनिल गुप्ता ( उर्फ हलवाई) के साथ अग्निरथ संकुल, फ्लैट नंबर. 402, श्याम नगर में किराए के मकान में रह रहे थें।

चंदेल और हलवाई दोनो ही देवनाथन के जूनियर्स थें। देवनाथान बॉस के नाते अक्सर दोनो को ऑफिस में काम के प्रति डांटा करते थें और अपमानित भी किया करते थें।

सोमवार सुबह लगभग 3 बजे देवनाथन, हलवाई और चंदेल तीनों शराब पी रहे थें। शराब की नशे में धुत देवनाथन फिर से दोनो को ज़लिल करने लगे थें। उन्हें काम के प्रति उनके कमियों को बताने लगे थे और ताने कसने लगे थें।

खुद को ज़लिल होते देख उनसे रहा नही गया और दोनो ने अपना आपा खो बैठा। अंततः दोनो ने देवनाथान को खत्म करने का फैसला लिया। अपमान करने हेतु बदले की आहत में देवनाथान के छाती पर लगातार चाकू से हमले किए गए और परिणामस्वरूप मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

सुबह होते ही दुर्घटना का रूप देते हुए स्वयं दोनो ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने देवनाथन को मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम के बाद मृतीक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन की। छानबीन के दौरान फ्लैट से उन्हें खून के धब्बें मिले। जिसके बाद चंदल और हलवाई को गिरफ्तार में लिया गया। दोनो ने अपने अपने जुर्म कबूल कर लिए हैं।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments