24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariग्रामीणों की समस्याओं को लेकर मोर्चा ने की परियोजना पदाधिकारी से वार्ता

ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर मोर्चा ने की परियोजना पदाधिकारी से वार्ता

खलारी – रैयत विस्थापित मोर्चा नवाडीह शाखा ने रोहिणी परियोजना पदाधिकारी से समस्याओं को लेकर मुलाकात किया। मोर्चा ने परियोजना पदाधिकारी जेके सिंह को नवाडीह गांव में पानी,बिजली, सामुदायिक भवन मरम्मती आदि समस्याओं को लेकर प्रबंधन को पूर्व में दिए गए मांग पत्र सहित जनसमस्याओं को लेकर बात की। साथ ही ग्रामीणों की ओर से रैयत विस्थापित मोर्चा ने कहा कि प्रबंधन को खदान विस्तारीकरण करना है और परियोजना को आगे ले जाना है तो रैयत ग्रामीणो को विश्वास में लेना होगा।साथ ही रैयत ग्रामीणों की जो मांगे हैं उनपर प्रबंधन को गंभीरता से पहल करने की जरूरत है।

रैयत ग्रामीणों का जो हक अधिकार है वह मिलना चाहिए तभी परियोजना का विस्तार हो पाएगा। परियोजना पदाधिकारी जेके सिंह ने कहा कि प्रबंधन ग्रामीणों की हर समस्या के समाधान और उनकी बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हमेशा तत्पर है। उन्होंने कहा कि नवाडीह गांव के ग्रामीणों द्वारा जो ज्ञापन दिया गया है उस पर जल्द ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है। परियोजना पदाधिकारी ने दस मिलियन टन की रोहिणी करकट्टा ओसीपी के विस्तार को लेकर भी चर्चा की।

इस मौके पर प्रबंधन की ओर से मैनेजर दीपक कुमार, सर्वे अधिकारी सतपाल सिंह तथा मोर्चा के एरिया अध्यक्ष बिगन सिंह भोगता, नरेश गंझु, विनय खलखो, अमृत भोगता,रामलखन गंझू, तुमांग मुखिया संतोष कुमार महली,शाखा अध्यक्ष शिवनारायण लोहरा,दिनेश प्रसाद,मुकद्दर कुमार,वार्ड सदस्य तारा देवी,नगीना कुमारी,रामधारी गंझू,गणेश मुंडा,भरत महतो,प्रभाकर गंझु,विनय उरांव बिनोद मुंडा सहित कई लोग मौजूद थें।

News – Kumar Prakash.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments