22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariरोहणी परियोजना को चालू करने को लेकर विभागीय व सरकारी स्तर पर...

रोहणी परियोजना को चालू करने को लेकर विभागीय व सरकारी स्तर पर तत्काल पहल हो : शेख़ वकील अहमद

खलारी सीसीएल एनके एरिया के अंतर्गत रोहणी परियोजन को चालू करने को लेकर अभी स्तर से पहल होनी चाहिए। उक्त बातें कोलियरी मज़दूर काग्रेस (यूनियन) के केन्द्रीय उपाध्यक्ष शेख वकील अहमद ने प्रेस ब्यान जारी कर कही। श्री अहमद ने अपने ब्यान में यह भी कहा कि एनके एरिया के रोहणी परियोजना को चलाने के लिए नियम अनुरूप जो परस्थिति है उसे सभी सरकारी स्तर से पहल होनी चाहिए चाहे वो झारखंड सरकार हो या केन्द्र सरकार।

इतनी बड़ी परियोजना सिर्फ स्थानीय सीसीएल पदाधिकारी के भरोसे जल्दी चालू नहीं किया जा सकता। बल्कि इस तरह के विषयों पर स्थानीय सांसद व विधायक के साथ साथ जिला स्तर के कई पदाधिकारियों की भी प्रमूख भूमिका होती है।

हालांकि श्री वकील ने बताया कि अपने भ्रमण के क्रम में परियोजना कार्यालय में रोहणी परियोजना विस्तारीकरण को लेकर परियोजना पदाधिकारी के उपस्थिति में कई बिंदुओं पर चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि रोहनी को चालू करने को लेकर गम्भीरता से पहल किया जा रहा है जिसका परीणाम आने वाले समय में निश्चित तौर पर मिलेगा। जिसमें सभी स्तर से मदद की अपेक्षा है, बैठक में जेएमएम के कई वरिष्ठ लोग भी रोहनी परियोजना को चालू कराने को लेकर पहल करने में मदद करने को कहा।

News – Kumar Prakash

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments