22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghभाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने पतरातु और रामगढ़ के कई क्षेत्रों...

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने पतरातु और रामगढ़ के कई क्षेत्रों में चलाया तुफानी जनसंपर्क अभियान

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने गुरुवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के रामगढ़ जिला अंतर्गत बड़कागांव और रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई इलाके में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। मनीष जायसवाल ने अपने दौरे की शुरुआत रामगढ़ के पूर्व भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी रणंजय कुमार उर्फ़ कुंटु बाबू के आवासीय परिसर में सुबह की चाय पे चुनवी चर्चा के साथ किया। तत्पश्चात् पतरातु के सोलीया, कटिया चौक, न्यू मार्केट, वीना टॉकीज चौक, जयनगर, सौंदा बस्ती, भुरकुंडा, मकतमा चौक और रामगढ़ शहर के कई इलाके में तुफानी जनसंपर्क अभियान चलाया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अपील आवाम से किया।

बीजेपी सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने रामगढ़ के 4 भाजपा मंडलों के कार्यकताओं में फूंका जान, दिया कई चुनावी मंत्र

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने गुरुवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के रामगढ़ जिला अंतर्गत बड़कागांव विधानसभा और रामगढ़ विधानसभा के कुल 4 भाजपा मंडलों के कार्यकर्ताओं संग विशेष बैठक करके जहां उनमें नई ऊर्जा का संचार किया वहीं आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा- परिचर्चा करते हुए चुनाव से संबंधित कई जरूरी टिप्स दिया। इस दौरान मनीष जायसवाल ने जयनगर कुम्हारटोली स्थित मंदिर प्रांगण में पतरातु भाजपा मंडल, गायत्री मन्दिर प्रांगण में भुरकुंडा भाजपा मंडल, मकतमा चौक स्थित हवेली रेस्टुरेंट स्थित भदानीनगर भाजपा मंडल और गोला रोड़ स्थित साहू धर्मशाला में रामगढ़ कैंट भाजपा मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकताओं के साथ बैठक की ।

पतरातु स्थित प्रसिद्ध देव स्थल बाबा बुच्चा बांध में टेका माथा, पूजा- अर्चना कर लिया आशिर्वाद

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने गुरुवार को
रामगढ़ जिला स्थित बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के पतरातु ब्लॉक मोड़ स्थित प्रसिद्ध देव स्थल बाबा बुच्चा बांध पहुंचकर पूजा- अर्चना करके बुच्चा बांध बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने
बाबा का पूजा- अर्चना और दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया और समस्त हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र वासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। यहां बाबा बुच्चा बांध प्रबंधन समिति द्वारा उनका अभूतपूर्व स्वागत किया गया ।

कार्यकर्ता का सम्मान, पार्टी का मान और जनता का स्वाभिमान बढ़ाऊंगा- मनीष जायसवाल

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने चुनावी जनसंपर्क अभियान के बीच लोकसभा क्षेत्र के हरेक भाजपा मंडलों के पदाधिकारी और कार्यकताओं से परिचयात्मक बैठक करके उनसे लगातार सीधे संवाद कर रहें हैं। गुरुवार को मनीष जायसवाल ने रामगढ़ जिला स्थित बड़कागांव विधानसभा और रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मंडलों के भाजपा कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त करते हुए आगामी चुनावी रणनीति पर विचार- विमर्श किया। भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने कहा की भाजपा कार्यकर्ता का सम्मान, पार्टी का मान और जनता का स्वाभिमान बढ़ाने का कार्य करता रहा हूं और भविष्य में भी करता रहूंगा। उन्होंने यह भी कहा की मैंने सेवाभाव से राजनीति क्षेत्र में प्रवेश किया और नेता नहीं बेटा और भाई के हैसियत से कार्य करता रहा हूं और भविष्य में भी करूंगा। उन्होंने यह भी कहा की हम सभी का प्रत्याशी कमल का फूल है और हजारीबाग लोकसभा में मनीष जायसवाल कमल फूल का वाहक है। भाजपा को फिर एक बार प्रचंड बहुमत से जिताएं और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाकर भारत को शक्तिशाली भारत बनाने में सहयोग करें ।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments